Saurabh Bharadwaj Detained: आप लीडर सौरभ भरद्वाज और आतिशी को पुलिस ने हिरासत में लिया
Advertisement

Saurabh Bharadwaj Detained: आप लीडर सौरभ भरद्वाज और आतिशी को पुलिस ने हिरासत में लिया

Saurabh Bharadwaj Detained: आम आदमी पार्टी लीडर सौरभ भरद्वाज और आतिशी को दिल्ली पुलिस ने डिटेन कर लिया है. वह सीएम केजरीवाल की गिरफ्तारी का विरोध कर रहे थे. पूरी खबर पढ़ें.

Saurabh Bharadwaj Detained: आप लीडर सौरभ भरद्वाज और आतिशी को पुलिस ने हिरासत में लिया

Saurabh Bharadwaj Detained: आम आदमी पार्टी लीडर सौरभ भरद्वाज को पुलिस ने डिटेन कर लिया है. उन्हें दिल्ली, आईटीओ के पास प्रोटेस्ट के दौरान हिरासत में लिया है. बता दें, बीती शाम ईडी ने दिल्ली आबकारी नीति मामले में अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया था. इसी मामले को लेकर आम आदमी पार्टी के लीडरान और कार्यकर्ता प्रोटेस्ट कर रहे हैं.

"परिवार को किया हुआ है हाउस अरेस्ट"

डिटेन होने के दौरान सौरभ भरद्वाज ने इल्जाम लगाया है कि अरविंद केजरीवाल के परिवार को हाउस अरेस्ट किया हुआ है और उन्हें किसी से भी मिलने नहीं दिया जा रहा है. उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल की वालिदा कल ही अस्पताल से लौटी हैं. सौरभ कहते हैं कि ये प्रोटेस्ट नहीं रुकने वाला है, क्योंकि कभी भी दमन करने से क्रांति नहीं रुकी है. जितना प्रधानमंत्री दमन करेंगे क्रांति उतनी ही बढ़ेगी.

उन्होंने कहा कि सरका गुंडागर्दी करके हमे कुचलने की कोशिश कर रही है. जिस पार्टी को सबसे छोटी पार्टी कहा जाता है, उसे कुचलने के लिए सरकार ने पूरी ताकत लगा दी है. उन्होंने कहा कि हमारी मांग है कि अरविंद केजरीवाल को उनके परिवार और वकील से मिलने की इजाजत मिले. बता दें, आज आम आदमी पार्टी ने देशव्यापी प्रोटेस्ट का ऐलान किया है. दिल्ली समेत कई जगहों से प्रोटेस्ट की तस्वीरें सामने आ रही हैं,

सौरभ भरद्वाज के साथ-साथ आप लीडर आतिशी को भी डिटेन कर लिया गया है. इससे पहले आतिशी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सरकार पर हमला बोला था. उन्होंने कहा था कि केंद्र सरकार ने अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कराया है. यह पहली बार हुआ है कि जब लोकसभा चुनाव से पहले एक नेशनल पार्टी के कनवीनर को गिरफ्तार किया गया है.

अरविंद केजरीवाल ने अब सुप्रीम कोर्ट का दरवाज़ा खटखटाया है, अब देखना होगा कि उन्हें बेल मिल पाईगी या नहीं. पीसी के दौरान आतिशी ने कहा था,"हमने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की अवैध गिरफ्तारी के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में अर्जी दाखिल की है. कल सुबह सुप्रीम कोर्ट में इसका जिक्र किया जाएगा. हमें उम्मीद है कि'' सुप्रीम कोर्ट लोकतंत्र की रक्षा करेगा.”

Trending news