सत्येंद्र जैन वायरल वीडियो: फिजियोथेरेपिस्ट नहीं, रेप का आरोपी कर रहा है मसाज
Advertisement

सत्येंद्र जैन वायरल वीडियो: फिजियोथेरेपिस्ट नहीं, रेप का आरोपी कर रहा है मसाज

दिल्ली के सेहत मंत्री स्वास्थ्य जैन की मालिश वाले वीडियो में नया खुलासा हुआ है. भाजपा ने बताया है कि उनकी मालिश करने वाला शख्स रेप का आरोपी है. जो पॉक्सो एक्टर के तहत जेल में बंद है.

File PHOTO

Satyendar Jain Viral Video: तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन का एक वीडियो सामने आने के बाद आम आदमी पार्टी बुरी तरह घिर गई है. वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि वो लेटे हुए हैं एक शख्स उनके पैरों की मसाज कर रहा है. इस वीडियो को लेकर अब नया खुलासा हुआ है कि सत्येंद्र जैन की मालिश कर रहा शख्स कोई  फिजियोथेरेपिस्ट नहीं बल्कि रेप का आरोपी है. यह खुलासा शहजाद पूनावाला ने किया है.

पिछले दिनों सत्येंद्र जैन का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें देखा जा सकता है कि वो लेटे हुए हैं और एक शख्स उनके पैर, पीठ और सिर की मसाज कर रहा है. वीडियो सामने आने के बाद भारतीय जनता पार्टी ने आम आदमी पार्टी को घेर लिया और तरह-तरह के आरोप लगाने शुरू कर दिए. हालांकि आम आदमी पार्टी ने सत्येंद्र जैन का बचाव किया और कहा कि उनकी पीठ में दिक्कत है. 'आप' ने दलील दी कि जैन की दो बार सर्जरी हो चुकी है. डॉक्टरों ने उनको फिजियोथेरेपी लेने की सलाह दी थी.

तिहाड़ जेल बनी थाइलैंड
पूनावाला ने एक वीडियो शेयर करते हुए कहा,"जिसको फिजियोथेरेपिस्ट बता रहे थे अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया वो रिपस्ट है, वो एक ऐसा व्यक्ति तिहाड़ जेल में पॉक्सो एक्ट के तहत और 376 IPC के तहत रेप के मामले का आरोपी है." उन्होंने आगे कहा कि इंडियन एसोसिएशन ऑफ फिजियोथेरेपी ने पहले ही बता दिया था कि यह कोई फिजियोथेरेपी नहीं बल्कि तेल से करवाई जा रही मालिश है. इसके अलावा शहजाद पूनावाला ने अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए यह भी कहा कि तिहाड़ को थाइलैंड बना दिया. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news