संजय सिंह की गिरफ्तारी पर AAP और BJP एक दूसरे पर हमलावर; दोनों का जोरदार प्रदर्शन
Advertisement

संजय सिंह की गिरफ्तारी पर AAP और BJP एक दूसरे पर हमलावर; दोनों का जोरदार प्रदर्शन

Sanjay Singh Arrest: संजय सिंह की गिरफ्तारी के खिलाफ आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता जहां विरोध कर रहे हैं, वहीं भाजपा कार्यकर्ता भी राजघाट पर दिल्ली की केजरीवाल सरकार के खिलाफ प्रार्थना सभा का आयोजन कर रही है. 

 संजय सिंह की गिरफ्तारी पर AAP और BJP एक दूसरे पर हमलावर; दोनों का जोरदार प्रदर्शन

नई दिल्लीः आबकारी नीति मामले में आप नेता और राज्यसभा सदस्य संजय सिंह की गिरफ्तारी के खिलाफ गुरुवार को आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने दिल्ली में विरोध-प्रदर्शन किया. पार्टी के कई कार्यकर्ता दीनदयाल उपाध्याय मार्ग पर आप कार्यालय में जमा होकर केंद्र के खिलाफ नारेबाजी की और संजय सिंह की रिहाई की मांग की. पार्टी ने इल्जाम लगाया है कि ईडी ने संजय सिंह को इसलिए गिरफ्तार किया है, क्योंकि उन्होंने संसद में अडानी ग्रुप से संबंधित मुद्दे उठाए थे. सिंह को दिल्ली आबकारी नीति 2021-22 के मामले में कथित तौर पर भ्रष्टाचार को लेकर बुधवार को गिरफ्तार किया गया था.

केजरीवाल सरकार के खिलाफ भाजपा की प्रार्थना सभा
वहीं, दूसरी तरफ केजरीवाल सरकार को लेकर भाजपा और भी ज्यादा आक्रामक हो गई है. केजरीवाल सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए भाजपा के सांसदों और विधायकों ने महात्मा गांधी की समाधि राजघाट पर गुरुवार को प्रार्थना सभा कर केजरीवाल सरकार पर हमला किया. भाजपा के मुताबिक, पार्टी के सांसदों और विधायकों ने दिल्ली की अवाम को अरविंद केजरीवाल के भ्रष्ट हुकूमत से मुक्ति मिलने के लिए राजघाट पर इस प्रार्थना सभा का आयोजन किया है.

भाजपा व आप मुख्‍यालयों और अदालत के बाहर सुरक्षा बढ़ाई गई
दूसरी तरफ, दिल्‍ली पुलिस ने आप सांसद संजय सिंह की गुरुवार को दिल्ली के राउज एवेन्‍यू कोर्ट में पेशी से पहले अदालत के बाहर सुरक्षा इंतजाम कड़े कर दिये हैं. पुलिस ने डीडीयू मार्ग पर आप कार्यालय के बाहर बैरिकेड लगा दिए, जो राउज एवेन्यू कोर्ट से कुछ ही दूरी पर है. आम आदमी पार्टी द्वारा भाजपा मुख्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन के आह्वान के बाद भाजपा मुख्यालय के बाहर भी भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है. विशेष पुलिस आयुक्त (कानून-व्यवस्था) देपेंद्र पाठक ने कहा कि उचित सुरक्षा व्यवस्था की गई है. कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया है. 
प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने दिल्‍ली आबकारी नीति घोटाला मामले में उन्‍हें बुधवार शाम गिरफ्तार किया था.

Zee Salaam

Trending news