Sambhal: मुस्लिम मोहल्ले में JE की पिटाई; महिलाओं ने लगाए ये संगीन इल्ज़ाम!
Advertisement

Sambhal: मुस्लिम मोहल्ले में JE की पिटाई; महिलाओं ने लगाए ये संगीन इल्ज़ाम!

Sambhal News: संभल से बिजली चेकिंग के लिए पहुंची टीम के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. लोगों ने इल्ज़ाम लगाया है कि, घर में मौजूद महिलाओं पर टीम के लोगों ने अश्लील कमेंट किए.

Sambhal: मुस्लिम मोहल्ले में JE की पिटाई; महिलाओं ने लगाए ये संगीन इल्ज़ाम!

Sambhal Electricity Department: यूपी के संभल से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां शुक्रवार को बिजली चेकिंग के लिए आई विभाग की टीम पर मोहल्ले के कुछ लोगों ने हमला बोल दिया. बिजली मुलाज़मीन पर लिए घर में नहा रही महिला पर अश्लील कमेंट करने का इल्ज़ाम है. झगड़े के बाद दोनों पक्ष के लोगों की तरफ़ से पुलिस चौकी में रिपोर्ट दर्ज कर दी गई है. पुलिस ने केस दर्ज करके आगे की कार्रवाई पर अमल करना शुरु कर दिया है.

ये है पूरा मामला
ये घटना बनियाठर थाना इलाक़े के नरौली क़स्बे का बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक़ सुबह तक़रीबन 7 बजे बिजली डिपार्टमेंट के JE मुलायम सिंह लाइन मेन दीपक, अविनाश आदि के साथ नरौली कस्बे के बंजारी कुंआ मोहल्ले में बिजली चेकिंग के लिए गए थे. जेई का इल्ज़ाम है कि जैसी ही टीम एक घर में बिजली चेकिंग के लिए दाख़िल हुई, मोहल्ले के लोगों ने जमा होकर गाली गलौज करते हुए टीम को घेर लिया. मोहल्ले के लोगों और महिलाओ ने कर्मचारियों के साथ मारपीट की और उनके कपड़े फाड़ दिए. किसी तरह बिजली विभाग के लोग  जान बचाकर पुलिस चौकी पहुंचकर और पूरी घटना के बारे में बताया.

टीम के साथ मारपीट नहीं की: हनीफ़ा 
वहीं आरोपियों ने अपना तर्क पेश करते हुए कहा कि, बिजली विभाग के वर्कर्स अक्सर बिजली चेकिंग के दौरान अचानक ही घरों में घुस जाते हैं. बिजली चोरी के नाम पर रुपयों देने की मांग करते हैं. मारपीट के मुल्ज़िम आबिद की पत्नी हनीफा का इल्ज़ाम है कि उनकी बहू घर के दरवाज़े बंद कर घर में नहा रही थी. इसी बीच बिजली टीम अचानक घर में घुस आई और बहू के साथ अभद्रता करने लगी. इस बात की जानकारी मोहल्ले के लोगों को मिलते ही मक़ामी लोग भड़क गए. आरोपियों ने बिजली विभाग टीम के साथ मारपीट से इंकार किया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Report by Sunil Singh

Watch Live TV

Trending news