Salman Khan: लड़की ने किया प्रपोज- सलमान बोले नहीं रही अब मेरी उम्र; Video
Advertisement

Salman Khan: लड़की ने किया प्रपोज- सलमान बोले नहीं रही अब मेरी उम्र; Video

Salman Khan purposed by a girl: एक लड़की के परपोज करने पर सलमान खान ने जो रिप्लाई किया है उससे फैंस का दिल टूट जाएगा. सलमान खान का कहना है कि उनकी शादी की उम्र चली गई है.

Salman Khan: लड़की ने किया प्रपोज- सलमान बोले नहीं रही अब मेरी उम्र; Video

Salman Khan purposed by a girl: सलमान खान के लाखों करोड़ो चाहने वाले हैं. उनके फैंस इसी इंतेजार में रहते हैं कि कब एक्टर शादी करेंगे. कई सेलेब्स के साथ नाम जुड़ने के बाद अब सलमान खान के फैंस लगातार इस इंतेजार में हैं कि एक्टर कब शादी करेंगे. लेकिन अब सलमान खान ने कुछ ऐसा कहा है जिससे फैंस का दिल टूटना लाजमी है. आपको जानकारी के लिए बता दें सलमान खान हाल ही में आईफा शो में हिस्सा लेने गए थे.

सलमान खान को लड़की ने किया परपोज

मीडिया से बातचीत के दौरान सलमान खान को एक लड़की ने परपोज किया. इसके बाद बाद एक्टर ने जो जवाब किया उसने सबको हैरानी में तो डाला ही बल्कि कई फैंस का दिल भी तोड़ दिया. हम आपको उस लड़की और सलमान खान की बातचीत के बारे में बताने वाले हैं,

महिला- सलमान खान विल यू मैरी मी?
सलमान खान- मई डेज ऑफ गेटिंग मैरिज इज ओवर

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

सलमान खान से जब महिला ने पूछा कि आप मुझसे शादी करेंगे. तो सलमान खान ने कहा कि मेरी शादी के दिन अब पूरे हो गए हैं. इतने कहने के बाद वह चले जाते हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें सलमान खान ने हाल ही में किसी का भाई किसी की जान फिल्म की थी. इस फिल्म को लोगों का काफी प्यार मिला था. आने वाले वक्त में सलमान खान की फिल्म टाइगर का सेकें पार्ट आने वाला है.  जिसमें वह कैटरीना के साथ एक्टिंग करते दिखाई देंगे.

कई लड़कियों के साथ जुड़ा सलमान खान का नाम

ज्ञात हो कि सलमान खान का नाम कई एक्ट्रेस के साथ जुड़ चुका है. एश्वर्या राय के साथ भी सलमान खान का नाम जुड़ा था. जिसके बाद उनकी कैटरीना कैफ के साथ भी उनका नाम जुड़ा. अब एक्टर ने साफ कर दिया है कि वह शायद शादी ना करें, क्योंकि उनकी शादी की उम्र चली गई है.

Trending news