सलमान खान को धमकी वाले मामले में हुआ खुलास; हुई चिट्ठी भेजने वाले की पहचान
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1214150

सलमान खान को धमकी वाले मामले में हुआ खुलास; हुई चिट्ठी भेजने वाले की पहचान

Salman Khan threat case: सलमान खान को धमकी वाले मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. उस शख्स के नाम का सामने आया है जिस शख्स ने सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को धमकी भरी चिट्ठी भेजी थी.

सलमान खान को धमकी वाले मामले में हुआ खुलास; हुई चिट्ठी भेजने वाले की पहचान

नई दिल्ली: सलमान खान को धमकी भरी चिट्ठी मिलने के बाद महाराष्ट्र पुलिस हाई अलर्ट पर है. सलमान की सिक्योरिटी में इजाफा करने के साथ उनके घर के बाहर की सेफ्टी को भी बढ़ाया गया है. इस सब के बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है. पुलिस ने उन लोगों को की पहचान कर ली है जिन्होंने सलमान खान को धमकी भरी चिट्ठी भेजी थी.

कौन हैं वह शख्स

पुलिस अधिकारियों से मिली जानकारी के मुताबिक लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के तीन मेंबर्स ने सलमान खान और उनके पिता को धमकी भरा पत्र भेजा था. उन्होंने बताया कि पुलिस ने गिरोह के अहम सदस्य सदस्य महाकाल उर्फ सिद्देश को गिरफ्तार कर लिया था. जसने पूछताछ के दौरान इस बात की जानकारी दी है. पुलिस मे सिद्देश से इस बारे में बुधवार के दिन पूछताछ की थी.

सिद्धू मूसे वाला के बारे में पूछताछ

इसके अलाला दिल्ली पुलिस के विशेष प्रकोष्ठ ने भी पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के सिलसिले में उससे पूछताछ की. महाकाल ने जांचकर्ता से बताया कि राजस्थान के जालौर से आए लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के तीन सदस्यों में से एक ने बांद्रा बैंडस्टैंड पर सुबह की सैर के बाद बेंच पर बैठे सलीम खान को धमकी भरा पत्र दिया था. इस पत्र में सलमान और सलीम खान को धमकी दी गई थी और उनका हाल सिद्धू मूसेवाला जैसा करने की बात की गई थी.

आपको बता दें सिद्धू मूसे वाला की हत्या पंजाब के मानसा जिले में कुछ बदमाशों ने की थी. इस हत्या के बारे में लॉरेंस बिश्नोई से पूछताछ की थी. जिसमें उसने बताया था कि सिद्धू की हत्या उसकी गैंग ने की थी. आपको बता दें सिद्धू मूसे वाला के शरीर पर 19 गोलियां मारी गईं थीं. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक वह इस घटने के बाद 15 मिनट तक जिंदा थे. जिस वक्त उन्हें अस्पताल लाया गया है, उस वक्त तक उनकी जान जा चुकी थी.

Zee Salaam Live TV

Trending news