Saharanpur News: शौहर ने बीवी और सगे भाई को मारी गोली; इस बात के लिए करता था शक!
Advertisement

Saharanpur News: शौहर ने बीवी और सगे भाई को मारी गोली; इस बात के लिए करता था शक!

Saharanpur News: सहारनपुर के थाना मण्डी इलाके के मोहल्ला सराय महंदी मकामी 30 साल जफरा परवीन की करीब 7 साल पहले देहात कोतवाली इलाके की वर्धमान कॉलोनी मकामी जीशान से शादी हुई थी. पिछले करीब एक महीने से जीशान और जाफरा के बीच अनबन चल रही थी. 

Saharanpur News: शौहर ने बीवी और सगे भाई को मारी गोली; इस बात के लिए करता था शक!

Saharanpur News: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां, एचडीएफसी बैंक के एटीएम में आज एक महिला को उसके ही शौहर ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. बीवी की हत्या करने के बाद मुल्जिम अपने घर पहुंचा और उसने अपने सगे भाई को भी गर्दन में गोली मार दी. जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया. जिसके बाद उसको हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. हालांकि ये घटना किस वजह से हुई अभी पता नहीं चला है. यह मामला सहारनपुर जिले के थाना मंडी इलाके के मोहल्ला रायवाला का है. 

मोहल्ला सराय महंदी का है पूरा मामला
सहारनपुर के थाना मण्डी इलाके के मोहल्ला सराय महंदी मकामी 30 साल जफरा परवीन की करीब 7 साल पहले देहात कोतवाली इलाके की वर्धमान कॉलोनी मकामी जीशान से शादी हुई थी. पिछले करीब एक महीने से जीशान और जाफरा के बीच अनबन चल रही थी. दरअसल जीशान को शक था कि उसकी बीवी जफरा का उसी के भाई से अवैध संबंध है और इसी वजह से आए दिन दोनों शौहर-बीवी में झगड़ा हो रहा था, जिसकी वजह से वह अपने मायके सराय मेहंदी में पिता के साथ रह रही थी. आज जीशान अपनी ससुराल मेहंदी सराय में आया और बीवी को एटीएम से पैसे निकालने के लिए रायवाला मार्केट में मौजूद एचडीएफसी बैंक के एटीएम पर ले गया.

अवैध संबंध का था शक
वहीं, जिस वक्त बीवी एटीएम से पैसे निकल रही थी, उसी समय जीशान ने पीछे से पत्नी के सिर में गोली मारकर कत्ल कर दिया है. इसके बाद जीशान देहात कोतवाली क्षेत्र की वर्धमान कॉलोनी में पहुंचा और घर पर मौजूद अपने सगे भाई रेहान सिद्धकी पुत्र इसरार की भी गर्दन में गोली मार दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, जबकि रेहान सिद्दीकी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां शुरुआती इलाज के बाद उसको हायर सेंटर रेफर कर दिया है. इस बीच परिजनों का कहना है कि शौहर और बीवी का पिछले कुछ वक्त से विवाद चल रहा था. जीशान और जफरा का एक 5 साल का बेटा भी है. जीशान को अपनी पर शक था कि उसके उसी के भाई रेहान से अवैध संबंध है. 

जिला SP सिटी ने क्या कहा?
वहीं जिला SP सिटी अभिमन्यु मांगलिक ने बताया कि हत्या को सोच समझ कर अंजाम दिया गया है और मुल्जिम को अवैध संबंध का शक था, जिसकी वजह से घटना को अंजाम दिया गया है. हालांकि अभी सही कारण का पता नहीं चला है. पुलिस जीशान की तलाश में है. उसकी लगातार लोकेशन ली जा रही है और वह हरियाणा के यमुनानगर में उसकी आखिरी लोकेशन मिली है. 

Trending news