सचिन बोले- सोनिया नहीं वसुंधरा हैं गहलोत की नेता, वसुंधरा का आया रिएक्शन
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1687317

सचिन बोले- सोनिया नहीं वसुंधरा हैं गहलोत की नेता, वसुंधरा का आया रिएक्शन

Rajasthan Politics: राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने कहा कि अशोक सीएम गहलोत की नेता सोनिया गांधी नहीं वसुंधरा हैं. इस पर पूर्व मुख्यमंत्री का रिएक्शन आया है.

सचिन बोले- सोनिया नहीं वसुंधरा हैं गहलोत की नेता, वसुंधरा का आया रिएक्शन

Rajasthan Politics: राजस्थान में कांग्रेस नेता सचिन पायलट और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के दरमियान का मामला सुरक्ष नहीं रहा है. एक बार फिर सचिन पायलट ने मुख्यमंत्री के खिलाफ बड़ा बयान दिया है. सचिन पायलट ने जयपुर में प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि "अशोक गहलोत की नेता सोनिया गांधी नहीं बल्कि वसुंधरा राजे हैं. सचिन पायलट ने बीजेपी का गुणगान करना समझ से परे है."

सोनिया नहीं वसुंधरा हैं नेता

प्रेस कांफ्रेंस में सचिन पायलट ने कहा कि "मैंने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का धौलपुर का भाषण सुना, उसे सुनकर ऐसा लगता है कि उनकी नेता सोनिया गांधी नहीं वसुंधरा राजे हैं. एक तरफ यह कहा जा रहा है कि हमारी सरकार को गिराने का काम भाजपा कर रही थी, दूसरी तरफ कहा जाता है कि हमें बचाने का काम वसुंधरा राजे कर रही थी. आप कहना क्या चाहते हैं, आपको स्पष्ट करना चाहिए."

पार्टी को नुक्सान नहीं पहुंचाना चाहते थे

राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने कहा कि "मुझे बहुत कुछ कहा गया कोरोना, गद्दार आदि. मैं ढाई साल से यह सब सुन रहा था, लेकिन हम चुप थे क्योंकि हम अपनी पार्टी को नुकसान नहीं पहुंचाना चाहते थे लेकिन अपने ही विधायकों और नेताओं को बदनाम करना और भाजपा का गुणगान करना मेरे समझ से परे है. मैं 11 मई को अजमेर से एक जन संघर्ष यात्रा निकालूंगा और हम जयपुर की तरफ आएंगे. यह 125 किमी की यात्रा होगी. सही निर्णय तब लिए जाएंगे जब जनता का पूरा साथ होगा."

गहलोत ने लगाए इल्जाम

ख्याल रहे कि राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने रविवार को सचिन पायलट खेमे पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि "बगावत के दौरान पायलट खेमे के विधायकों ने भाजपा से करोड़ों रुपए लिए थे. उन्होंने पायलट खेमे के विधायकों को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को पैसा लौटाने की सलाह भी दी."

"उपराष्ट्रपति, राज्यपाल और कुलपति जैसे पद के लिए सहिष्णुता का मुखौटा पहनते हैं मुसलमान"

पैसे लौटाए जाने चाहिए

धौलपुर के पास एक महंगाई राहत शिविर को संबोधित करते हुए इससे पहले राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने रविवार को सचिन पायलट खेमे पर तीखा हमला बोला था. उन्होंने कहा कि "बगावत के दौरान पायलट खेमे के विधायकों ने भाजपा से करोड़ों रुपये लिए थे." गहलोत ने पायलट खेमें पर भाजपा से पैसे लेने के आरोप लगाकर राजनीति में बवाल मचा दिया है. उन्होंने कहा, "उस समय हमारे विधायकों को 10 से 20 करोड़ रुपये बांटे गए थे. वह पैसा अमित शाह को लौटाया जाना चाहिए." 

वसुंधरा ने दिया रिएक्शन 

अशोक गहलोत ने हाल ही में कहा था कि "वसुंधरा राजे, कैलाश मेघवाल और शोभारानी की वजह से उनकी सरकार गिरने से बच गई थी." इस पर वसुंधरा राजे ने कहा कि अशोक गहलोत उनके खिलाफ साजिश कर रहे हैं.

इस तरह की खबरें पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर जाएं.

Trending news