स्मृति ने कहा कांग्रेस को देश से माफी मांगनी चाहिए, सोनिया बोलीं- Don't Talk To Me
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1277631

स्मृति ने कहा कांग्रेस को देश से माफी मांगनी चाहिए, सोनिया बोलीं- Don't Talk To Me

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का आरोप है कि कांग्रेस और इसके नेता अधीर रंजन चौधरी ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू पर अभद्र टिप्पणी की है. इसके उलट कांग्रेस नेता ने कहा है कि भाजपा महंगाई और बेरोजगारी जैसे मुद्दों से ध्यान हटाने की कोशिश कर रही है. 

smirti irani

नई दिल्ली: राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू (Draupadi Murmu) पर अपमानजनक टिप्पणी करना कांग्रेस और उसके नेताओं पर भारी पड़ गया है. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने इसे लेकर कांग्रेस और उसके नेता अधीर रंजन चौधरी पर तीखा हमला बोला है. उन्होंने कांग्रेस और उसके नेता से माफी मांगने के लिए कहा है. स्मृति ईरानी ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी जी ने द्रौपदी मुर्मू के अपमान को मंजूरी दी है. 

एक प्रेस कांफ्रेंस कर स्मृति ईरानी ने कहा कि कांग्रस और कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी (Adhir Ranjan Chaudhary) को देश से राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू पर की गई पर माफी मांगनी चाहिए. उन्होंने कहा कि "कांग्रेस ने राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू को कठपुतली कहा था और अधीर रंजन चौधरी ने राष्ट्रपति को पत्नी के तौर पर संबोधित किया था. कांग्रेस के नेता ने ये घृषित काम किया है."

यह भी पढ़ें: बंगाल के मंत्री की करीबी अर्पिता के यहां रेड, मिले 50 करोड़ नकद, 5 किलो सोना

स्मृति ने कहा कि "कांग्रेस ने सोनिया की अध्यक्षता में ये संस्कार और मूल्यविहीन एवं संविधान को चोट पहुंचाने वाला काम किया है. अधीर रंजन चौधरी ने ये जानते हुए भी कि ये संबोधन भारत के हर मूल्य, हर संस्कार के विरुद्ध है फिर भी उन्होंने द्रौपदी मुर्मू जी को राष्ट्र की पत्नी के रूप में संबोधित किया." उन्होंने आगे कहा कि "संसद में और सड़क पर कांग्रेस और उनके नेताओं को देश की प्रथम नागरिक राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू जी और देश से माफी मांगनी चाहिए."

कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी ने इस मामले में माफी मांगी है. उन्होंने कहा कि "यह केवल जुबान फिसलने की वजह से हुआ है. जिसे भाजपा तिल का पहाड़ बना रही है." उनका आरोप है कि भाजपा महंगाई, बेरोजगारी और अग्रिपथ योजना से ध्यान हटाने की कोशश कर रही है.

इस मामले पर लोकसभी और राज्यसभा में बहस होने के बाद सदन से बाहर सोनिया गांधी और स्मृति इरानी की बहस हुई. जब सोनिया गांधी सदन से बाहर निकलीं तो उन्हें देखकर भाजपा के सांसद नारेबाजी करने लगे. इसके बाद सोनिया गांधी ने भाजपा की सांसद रमा देवी से कहा कि अधीर रंजन चौधरी ने अपनी टिप्पणी के लिए माफी मांग ली है. इसी बीच स्मृति इरानी ने बीच में बोलने की कोशिश की. इस पर सोनिया गांधी ने कहा कि 'मैं आपसे बात नहीं करना चाहती' (Don't talk to me). इसके जवाब में स्मृति इरानी ने कुछ कहा और दोनों के बीच काफी बहस हुई.

इसी तरह की और खबरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें.

Trending news