Roorkee News: ईंट भट्टे की गिरी दीवार; 6 लोगों की मौत, 2 घायल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2029850

Roorkee News: ईंट भट्टे की गिरी दीवार; 6 लोगों की मौत, 2 घायल

Roorkee News: ग्रामीण इलाके में ठंड होने के वजह से भट्टे में काम करने वाले लोग हाथ सेक रहे थे. अभी फिलहाल जेसीबी से मलबा हटाने का काम जारी है. पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे स्क्रॉल करें. 

Roorkee News: ईंट भट्टे की गिरी दीवार; 6 लोगों की मौत, 2 घायल

Roorkee News: हरिद्वार के रूड़की में आज यानी 26 दिसंबर को एक दर्दनाक हादसा हुआ है. यहां मगलौर कोतवाली के लहबोली गांव में ईट के भट्टे पर 6 लोगों की मौत हो गई है, जबकि दो लोगों को रूड़की के हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है. 

जानें पूरा मामला
दरअसल, आज सुबह मगलौर कोतवाली के लहबोली गांव में ईंट भट्टे की दीवार गिरने से ये हादसा हुआ. ईंट भट्टे की दीवार गिरने से उसके नीचे दर्जनों मजदूर दब गए.ईंट पकाने के लिए ईंट भरते वक्त ये हादसा हुआ. इस घटना की जैसे ही प्रशासन को सूचना मिली, पुलिस मौके पर पहुंची और मकामी लोगों की मदद से दीवार के नीचे दबे लोगों को बाहर निकाला.

इलाज के दौरान एक की मौत
रेस्क्यू के समय 5 बॉडी बाहर निकाल लिए गए है. वहीं 3 लोग गंभीर रूप से घायल हैं, जिन्हें रुड़की के विनय विशाल हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. इलाज के दौरान एक और घायल व्यक्ति की मौत हो गई. वहीं अभी 2 गंभीर घायलों का रुड़की के विनय विशाल हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है. मलबे से एक मवेशी का शव भी बरामद हुआ है.

DM और SP घटनास्थल पर पहुंचे
बताया जा रहा है कि ग्रामीण इलाके में ठंड होने के वजह से भट्टे में काम करने वाले लोग हाथ सेक रहे थे. अभी फिलहाल जेसीबी से मलबा हटाने का काम जारी है. वहीं हरिद्वार डीएम और एसएसपी समेत पुलिस प्रशासन की टीम मौके पर है और घटनास्थल का जायजा लेने के साथ घटना के कारणों का पता लगाया जा रहा है.

Zee Salaam Live TV

Trending news