लालू की बेटी रोहिणी आचार्य का नीतीश पर बड़ा हमला; कह डाली ये बड़ी बात
Advertisement

लालू की बेटी रोहिणी आचार्य का नीतीश पर बड़ा हमला; कह डाली ये बड़ी बात

Bihar Politics: बिहार में हालिया सियासी हंगामे पर लालू यादव की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है, हालांकि उनकी बेटी रोहिणी आचार्य, नीतीश कुमार पर हमलावर नजर आईं. उन्होंने बगैर किसी का नाम लिए हुए रविवार को एक के बाद एक कई ट्वीट किए.

 

लालू की बेटी रोहिणी आचार्य का नीतीश पर बड़ा हमला; कह डाली ये बड़ी बात

Lalu Yadav Daughter Rohini Acharya Attack On Nitish Kumar: बिहार में फिर से एक बार सियासत माहौल गर्म है. नीतीश कुमार के सीएम पद से इस्तीफा देने के बाद उकी और महागठबंधन की रास्ते अलग हो गए है और राज्य में वो बीजेपी के साथ सरकार बनाने की तैयारियों में जुट गए है. नीतीश कुमार के पाला बदलने के बाद आरजेडी चीफ लालू यादव के हाथों से सत्ता खिसक गई है. बिहार में हालिया सियासी हंगामे पर लालू यादव की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है, हालांकि उनकी बेटी रोहिणी आचार्य, नीतीश कुमार पर हमलावर नजर आईं. उन्होंने बगैर किसी का नाम लिए हुए रविवार को एक के बाद एक कई ट्वीट किए.

 

एक ट्वीट में उन्होंने लिखा कि 'कूड़ा गया फिर से कूड़ेदानी में, कूड़ा-मंडली को बदबूदार कूड़ा मुबारक.' रोहिणी ने भले ही इस ट्वीट में किसी का नाम नहीं लिया हो, लेकिन सियासी गलियारों में उनको इस ट्वीट को नीतीश कुमार से जोड़कर देखा जा रहा है. इससे पहले कांग्रेस बी नीतीश कुमार पर तीखा हमला बोल चुकी है. कांग्रेस ने नीतीश कुमार का मुकाबला 'गिरगिट' से की.  कांग्रेस लीडर जयराम रमेश ने कहा कि, बिहार की जनता इस 'विश्वासघात' के लिए उन्हें कभी माफ नहीं करेगी. जयराम रमेश ने नीतीश कुमार के इस कदम की निंदा करते हुए कहा, "यह साफ है कि 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' से लोगों का ध्यान हटाने के लिए यह 'राजनीतिक नाटक' किया जा रहा है. 

 

बता दें कि, बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने गवर्नर राजेन्द्र वी आर्लेकर को रविवार की सुबह अपना इस्तीफा सौंप दिया. वह राज्य में 'महागठबंधन' से अलग हो गए. नीतीश कुमार के इस कदम को 'इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इन्क्लूसिव अलायंस" (इंडिया) के लिए एक बड़ा झटका माना जा रहा है. गवर्नर को इस्तीफा सौंपने के बाद नीतीश कुमार ने कहा, "आज हमने इस्तीफा सौंप दिया. हमने अपने लोगों, पार्टी की राय को सुना और इसलिए आज हमने इस्तीफा दे दिया और जो सरकार थी उसे खत्म कर दिया."

Trending news