रश्मिका मंदाना ने साउथ सिनेमा पर उठाया सवाल, इस मामले में की बॉलीवुड से तुलना
Advertisement

रश्मिका मंदाना ने साउथ सिनेमा पर उठाया सवाल, इस मामले में की बॉलीवुड से तुलना

Rashmika Mandanna Controversy: साउथ फिल्मों की जानी मानी अदाकारा रश्मिका मंदाना अपने बयानों के लिए सुर्खियों में रहती हैं. उन्होंने हाल ही में एक ऐसा बयान दिया जिसकी वजह से उन्हें ट्रोल होना पड़ा. रश्मिका ने साउथ के गानों को बॉलीवुड के गानों से कंपेयर किया जिसके बाद ट्रोलर्स उन्हें ट्रोल करने लगे.

रश्मिका मंदाना ने साउथ सिनेमा पर उठाया सवाल, इस मामले में की बॉलीवुड से तुलना

Rashmika Mandanna Controversy: रश्मिका मंदाना को साउथ सिनेमा ने आसमान पर पहुचाया है. लेकिन आज उन्होंने उसी सिनेमा को नीचा दिखाने के कोशिश की. जिसके बाद उन्हें ट्रोल किया जाने लगा. 'पुष्पा' स्टार रश्मिका मंदाना की सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ अभिनीत हिंदी फिल्म 'मिशन मजनू' जल्द ही रिलीज होने वाली है. उन्होंने फिल्म के प्रचार के दौरान कहा कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में रोमांटिक गानों की परंपरा है, जबकि दक्षिण में केवल मसाला गाने और आइटम नंबर्स हैं.

रोमांटिक गानों का मतलब बॉलीवुड

रश्मिका ने अपने फैंस को निराश करते हुए कहा, "जब मैं बड़ी हो रही थी, मेरे लिए रोमांटिक गानों का मतलब बॉलीवुड के रोमांटिक गाने थे." उन्होंने कहा, साउथ में हमारे पास सभी मास मसाला गाने, आइटम नंबर और डांस नंबर होते हैं. यह फिल्म 'मिशन मजनू' का मेरा पहला बॉलीवुड रोमांटिक गाना है. मैं एक्साइटेड हूं क्योंकि यह बहुत अच्छा है और मैं आप सभी के इसे सुनने का इंतजार कर रही हूं. रश्मिका को कई यूजर ने उनके बयान पर ट्रोल किया है. यूजर का कहना है कि रश्मिका को सच्चाई का कुछ भी पता नहीं है. 

पुष्मा में किया जबरदस्त काम

रश्मिका मंदाना ने पुष्पा फिल्म में काम किया है. पुष्पा फिल्म काफी मशहूर हुई. इसमें अल्लू अर्जुन के काम की तारफी हुई. मंदाना ने भी फिल्म में लीड एक्ट्रेस के तौर पर काम किया. इसमें उनकी अदाकारी की तारीफ की गई.

यह भी पढ़ें: Mouni Roy Photos: मौनी रॉय ने दुबई की गलियों में बरपाया हुस्न का जलवा, लुक पर फिदा हुए फैंस

टॉलीवुड में बैन की हो रही मांग

कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री ने पहले ही उन पर पाबंदी लगा दी है और अब फैंस मांग कर रहे हैं कि टॉलीवुड द्वारा उनके खिलाफ भी इसी तरह की कार्रवाई की जानी चाहिए क्योंकि वह जिसने उन्हें सब कुछ दिया उसका सम्मान नहीं करती हैं.

Zee Salaam Live TV:

Trending news