क्या KCR से नाराज होंगे ओवैसी? राम मंदिर पर बोली बेटी- हिंदुओं का सपना सच होने जैसा
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2004611

क्या KCR से नाराज होंगे ओवैसी? राम मंदिर पर बोली बेटी- हिंदुओं का सपना सच होने जैसा

Ram Temple Inauguration: AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी BRS का सपोर्ट करते हैं. पार्टी चीफ की बेटी के कविता ने राम मंदिर पर हिंदुओं को बधाई दी है और इसे हिंदुओं के सपने के सच होने जैसा बताया है.

क्या KCR से नाराज होंगे ओवैसी? राम मंदिर पर बोली बेटी- हिंदुओं का सपना सच होने जैसा

Ram Temple Inauguration: अयोध्या में भव्य राम मंदिर के उद्घाटन की तैयारी चल रही है, ऐसे में तेलंगाना के बीआरएस एमएलसी कल्वाकुंतला कविता ने रविवार को कहा कि यह करोड़ों हिंदुओं के लिए एक सपना सच होने जैसा है. अपनी एक्स टाइमलाइन पर तेलुगु में लिखी एक पोस्ट में, उन्होंने भव्य राम मंदिर के उद्घाटन के लिए अपनी खुशी जाहिर की. 

'एक्स' पर के कविता ने पोस्ट किया, "अयोध्या में श्री सीताराम चंद्र स्वामी की मूर्ति स्थापित की गई है. यह अच्छा मौका है. यह करोड़ों हिंदुओं के लिए एक सपना सच होने जैसा है, तेलंगाना के साथ देश इसका स्वागत करता है."

एक्स पोस्ट के साथ उन्होंने निर्माणाधीन राम मंदिर का एक वीडियो भी शेयर किया. वीडियों में मंदिर का गर्भगृह दिखा, जहां भगवान राम की मूर्ति रखी जाएगी, पूरा होने के करीब है. श्री राम जन्मभूमि तीरथ क्षेत्र ट्रस्ट ने अगले साल 22 जनवरी को दोपहर से 12:45 बजे के बीच राम मंदिर के गर्भगृह में राम लला को विराजमान करने का फैसला किया गया. 

ट्रस्ट ने समारोह के लिए सभी संप्रदायों के 4,000 संतों को आमंत्रित किया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अगले साल अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन में शामिल होंगे. अयोध्या में अगले साल जनवरी में राम मंदिर का उद्घाटन शुरू होगा.

हजारों भक्तों को समायोजित करने के लिए अयोध्या में कई तम्बू बनाए जा रहे हैं, जिनके राम मंदिर के भव्य अभिषेक के लिए उत्तर प्रदेश के मंदिर शहर में पहुंचने की उम्मीद है.

स्थानीय अधिकारी 'प्राण प्रतिष्ठा' समारोह के आसपास आगंतुकों की अनुमानित वृद्धि के लिए तैयारी कर रहे हैं. सभी उपस्थित लोगों के लिए एक सहज जगह प्रदान की जाएगी. इन सभी लोगों की सुरक्षा के लिए बेहतर इंतेजाम किए जा रहे हैं.

आपको बता दें कि के कविता उस पार्टी से आती हैं ओवैसी जिसका सपोर्ट करते हैं. हाल ही में ओवैसी ने कहा कि अगर वह लोकसभा चुनाव के लिए तीसरा मुहाज बनाने की तैयारी कर रहे हैं तो AIMIM उनका सपोर्ट करेगी. हाल ही में तेलंगाना में हुए विधानसभा चुनाव में ओवैसी ने BRS का सपोर्ट किया है.

इस तरह की खबरें पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर जाएं.

Trending news