Rakhi Sawant Video: निकाह के बाद बदला राखी सावंत का हुलिया, कुछ इस अंदाज में आईं नजर
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1534884

Rakhi Sawant Video: निकाह के बाद बदला राखी सावंत का हुलिया, कुछ इस अंदाज में आईं नजर

Rakhi Sawant Video: राखी सावंत निकाह के बाद एक अलग अंदाज में दिखाई दीं. उन्होंने हिजाब पहना हुआ था और जिस्म को बुर्के से ढका हुआ था. उनके इस लुक ने सबको हैरान किया हुआ है.

Rakhi Sawant Video: निकाह के बाद बदला राखी सावंत का हुलिया, कुछ इस अंदाज में आईं नजर

Rakhi Sawant Video: राखी सावंत ने आदिल दुर्रानी से शादी कर ली है. जिसके बाद अब वह एक अलग अंदाज में नजर आई हैं. आपको बता दें हाल ही में राखी सावंत ने आदिल दुर्रानी से निकाह किया था. जिसके बाद वह इस रिश्ते को लेकर सु्र्खियों में भी आई थीं. राखी ने मीडिया के सामने आकर कहा था कि उन्होंने इस्लाम कुबूल कर लिया है और उनका नाम फातिमा है. जिसते बाद अब राखी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में राखी हिजाब और बु्र्के में दिख रही हैं.

राखी सावंत ने पहना हिजाब और बुर्का

राखी सावंत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सर्कुलेट हो रहा है. वीडियो में राखी और आदिल साथ खड़े हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें राखी सावंत आदिल को अपनी मां से मिलाने अस्पताल पहुंची थीं. इसी दौरान का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. राखी ने एक हिजाब पहना हआ है और साथ ही एक बु्र्का डाला है. एक्ट्रेस की मां अस्पताल में भर्ती हैं और उनका इलाज जारी है.

राखी और आदिल की शादी पर कंट्रोवर्सी

आपको जानकारी के लिए बता दें आदिल और राखी सावंत की शादी का सुर्खियों का हिस्सा बनी थी. शादी के बाद राखी ने मीडिया के सामने रोते हुए आकर कहा था कि आदिल और उन्होंने शादी कर ली है और वह उसे मानने के लिए तैयार नहीं है. जिसके बाद लोगों ने उन्हें सलमान खान से बात करने की सलाह भी दी थी. जिसपर राखी ने कहा था कि मैं सलमान भाई को परेशान नहीं करना चाहती हूं.

हालांकि राखी के अनुसार सलमान खान ने आदिल को फोन लगाया था और फिर आदिल से पूरा मामला साफ करने के लिए कहा था. आदिल के अनुसार सलमान ने कहा था या तो कुबूल करो या फिर सब खत्म करो. जिसपर आदिल ने कहा था कि मैं वही करूंगा जो सच है. जिसके बाद आदिल मीडिया के सामने आया था और उसने इस रिश्ते को कुबूल किया था.

उमराह के लिए जाएंगे कपल

कपल उमराह पर जाने का प्लान कर रहे हैं. राखी ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा है कि वह हनीमून से पहले उमराह के लिए जाएंगे. राखी कहती हैं कि वहां जाकर उनका रिश्ता और ज्यादा मजबूत हो जाएगा.

Trending news