Makrana News: सैफ़ अली ने की रुबीना की हत्या; दोनों के बीच आ गई थी सना
Advertisement

Makrana News: सैफ़ अली ने की रुबीना की हत्या; दोनों के बीच आ गई थी सना

Makrana Crime News: राजस्थान के मकराना में पति ने प्रेमिका के साथ मिलकर पत्नी का गला दबाकर उसे मौत के घाट उतार दिया. वारदात को अंजाम देने के चार दिन बाद पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए आरोपी पति और प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया है. 

Makrana News: सैफ़ अली ने की रुबीना की हत्या; दोनों के बीच आ गई थी सना

Husband Killed Wife: राजस्थान के मकराना में रिश्तों को शर्मसार करता हुआ एक मामला सामने आया है. पति ने प्रेमिका के साथ मिलकर पत्नी का गला दबाकर उसे मौत के घाट उतार दिया. वारदात को अंजाम देने के चार दिन बाद पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए आरोपी पति और प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया है. शहर के गौड़ाबास इलाके में चार दिन पहले ससुराल में एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी. हत्या के मामले में मकराना पुलिस ने बड़ा खुलासा करते हुए आरोपी पति सैफ और उसकी प्रेमिका सना को गिरफ्तार कर लिया है.

पति ने की पत्नी की हत्या 
पुलिस उपाधीक्षक भवानी सिंह शेखावत ने शुक्रवार को खुलासा करते हुए बताया कि पहली नजर में मामला प्रेम प्रसंग का सामने आया है. जिसमें 28 साल के सैफ अली का सना नाम की युवकी के साथ प्रेम प्रसंग था. जिसके चलते पति ने अपनी प्रेमिका के साथ मिलकर पत्नी रुबीना बानो का कत्ल कर दिया. जिस दिन वारदात को अंजाम दिया गया, उस दिन घर में कोई नहीं था. मौके का फायदा उठाकर आरोपी पति ने गर्ल फ्रेंड सना  के साथ मिलकर पत्नी को मौत की नींद सुला दिया.  पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है और आरोपियों से पूछताछ जारी है. 

सना से चल रहा था अफेयर
वहीं, घटना के दिन मृतका का भाई मोहम्मद शोएब बहन से मिलने ससुराल गया, तो वहां रुबीना निढाल पड़ी थी. उसके शरीर में हरकत नहीं होने पर सभी लोग उसे निजी अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. ससुराल के लोग जबरन शव को घर ले गए. मौके पर एकत्रित मृतका के भाईयों ने शव के गले में खरोंच के निशान देखे तो उन्हें शक हुआ और उन्होंने दहेज के लिए हत्या करने की रिपोर्ट दर्ज कराई. मृतका के दूसरे भाई इमरान ने बताया कि रुबीना का पति अक्सर उसे परेशान करता था. सना के साथ पति के अफेयर की जानकारी मिलने के बाद रुबीना ने ऐतराज जाहिर किया था. जिस पर भाईयों ने जीजा को समझाया भी था. पुलिस उपाधीक्षक भवानी सिंह ने बताया कि सैफ का सना से 3 साल से अफेयर चल रहा था और वह पत्नी रुबीना पर बार बार तलाक का दबाव डाल रहा था. मृतका के तलाक लेने से मना करने पर पति और प्रेमिका ने मिलकर उसका मर्डर कर दिया.

Reporter: Abdul Rahim Gesawat

Watch Live TV

Trending news