प्रेस कांफ्रेंस में गरजे राहुल: कहा- तानाशाही का राज है, देश ने जो कमाया वो 8 साल में गंवा दिया
Advertisement

प्रेस कांफ्रेंस में गरजे राहुल: कहा- तानाशाही का राज है, देश ने जो कमाया वो 8 साल में गंवा दिया

Rahul Gandhi on Pm Modi: एक तरफ जहां सोनिया गांधी, राहुल गांधी समेत कई नेता नेशनल हेराल्ड मामले में ED की कार्रवाई का सामना कर रहे हैं वहीं राहुल गांधी ने शुक्रवार को प्रेस कांफ्रेंस कर केंद्र सरकार पर बड़े आरोप लगाए हैं. 

प्रेस कांफ्रेंस में गरजे राहुल: कहा- तानाशाही का राज है, देश ने जो कमाया वो 8 साल में गंवा दिया

Rahul Gandhi Press Conference: शुक्रवार को पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर जमकर हमले बोले. उनके बयान की अहम बात करें तो उन्होंने कहा कि देश ने जो 70 वर्षों में कमाया था वो महज़ 8 सालों में गंवा दिया है. उन्होंने कहा कि देश में तानाशाही का राज है और लोकतंत्र का कुचला जा रहा है. किसी को बोलने तक नहीं दिया जा रहा है. साथ ही मौजूदा समय में महंगाई और बेरोजगारी पर कोई बात करने वाला नहीं है.

संसद में नहीं हो रही जरूरी मुद्दों पर बस

राहुल गांधी ने संसद का जिक्र करते हुए कहा कि पार्लियामेंट में जरूरी मुद्दों पर बहस नहीं हो पा रही है. महंगाई और बेरोज़गारी पर किसी को बोलने का मौका ही नहीं दिया जा रहा.  चार लोगों की तानाशाही चल रही है. इसके अलावा केंद्र सरकार के खिलाफ अगर कोई बोलता भी है तो उसका सामने ईडी और सीबीआई से करा दिया जाता है. इतना ही नहीं राहुल बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि हर संस्थान में एक आमदी RSS का बैठा है और इन सभी संस्थानों पर RSS का कब्जा है. 

यह भी देखिए:
Gujrat Election: क्या अमित शाह होंगे गुजरात के मुख्यमंत्री उम्मीदवार, केजरीवाल के ट्वीट ने मचाई हलचल

चुनाव तो हिटलर भी जीतता था

राहुल ने कहा कि अगर मैं महंगाई-बेरोजगारी के मुद्दे उठाता हूं तो और सच बोलता हूं तो मेरे पीछे केंद्रीय एजंसियां लगा दी जाती हैं. लेकिन मैं सच बोलता रहूंगा, क्योंकि मैं इन लोगों से डरता नहीं हूं. ये मुझपर जितना आक्रमाक होंगे में उतना ही सीखता रहूंगा. इस मौके पर राहुल गांधी हिटलर का भी जिक्र किया और कहा कि चुनाव तो हिटलर भी जीतता था. क्योंकि उसके पास जर्मनी की सभी संस्थाएं थीं. एक बार मुझे पूरा ढांचा देदो और फिर मैं बताता हूं. 

पुलिस ने नहीं दी प्रदर्शन की इजाज़त

इसके अलावा कांग्रेस पार्टी ने महंगाई और बेरोजगारी समेत कई मामलों को मुद्दा बनाते हुए प्रदर्शन की योजना बनाई है. हालांकि पुलिस ने कांग्रेस पार्टी को प्रदर्शन की इजाज़त नहीं दी है. पुलिस ने प्रदर्शन की इजाज़त ना दिए जाने के पीछे नई दिल्ली जिले में धारा 144 की बात कही. 

fallback

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news