हम डरते नहीं सरकार को जो करना है करे, ED की कार्रवाई पर राहुल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1287853

हम डरते नहीं सरकार को जो करना है करे, ED की कार्रवाई पर राहुल

नेशनल हेराल्ड मामले में ED की तरफ हो रही जांच पर कांग्रेस के नेताओं ने लोकसभा में हंगामा किया जिसकी वजह से लोकसभा की कार्यवाही को स्थगित किया गया. इसी सिलसिले में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी का बयान आया है.

Rahul Gandhi

नई दिल्ली: नेशनल हेराल्ड मामले में ईडी की कार्रवाई पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि वो केंद्र सरकार से नहीं डरते हैं. "सरकार को जो करना है वो करे. गुरुवार को अपने घर से निकलते हुए राहुल गांधी ने मीडिया से मुखातिब होते हुए ये बातें कहीं. 

राहुल बोले हम भागने वाले नहीं हैं 

राहुल गांधी ने तीखे तेवर में कहा कि वह मोदी सरकार से नहीं डरते हैं. राहुल गांधी ने कहा, "वह सोचते हैं कि थोड़ा सा प्रेशर डालकर हमें चुप कर लेंगे. ऐसा नहीं होने वाला है. जो मोदी और अमित शाह जी कर रहे हैं वो लोकतंत्र के खिलाफ है. हम ना भागने वाले हैं और ना ही हम किसी से डरते हैं."

मीडिय से मुखातिब हुए राहुल गांधी

राहुल गांधी अपने तीखे तेवर दिखाते हुए मीडिया से कहते नजर आए कि वह किसी से भी डरने वाले नहीं हैं और लगातार उन्हें दबाव में लेने की कोशिश की जा रही है.

कांग्रेस सांसदों ने लोकसभा में किया हंगामा

इससे पहले नेशनल हेराल्ड मामले में ED की तरफ से की जा रही कार्रवाई को जांच एजेंसी का दुरुपयोग करार देते हुए कांग्रेस सांसदों ने गुरुवार को लोकसभा में जमकर हंगामा किया. इस हंगामे की वजह से प्रश्नकाल सुचारू रूप से नहीं चल पाया और लोकसभा की कार्यवाही को दोपहर बाद 2 बजे तक स्थगित करना पड़ा. 

यह भी पढ़ें: Delhi Traffic Alert: दिल्ली के इन रास्तों में आज भारी जाम की आशंका, ट्रैफिक पुलिस ने एडवाइजरी जारी कर किया अलर्ट

डीएमके और NCP सांसदों ने दिया कांग्रेस का साथ

गुरुवार को सुबह 11 बजे लोकसभा की कार्यवाही शुरू होते ही कांग्रेस सांसदों ने वेल में आकर ईडी के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी. कांग्रेस सांसद लगातार ईडी के दुरुपयोग को लेकर सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते रहे. विपक्ष की तरफ से डीएमके और NCP सांसदों ने भी कांग्रेस का साथ दिया. 

 2 बजे तक के लिए स्थगित हुई कार्यवाही

लोकसभा स्पीकर की तरफ से लगातार सांसदों को अपनी-अपनी सीट पर जाने को कहा गया लेकिन सांसदों की नारेबाजी जारी रही. हंगामे के बीच सदन में प्रश्नकाल चलता रहा लेकिन कांग्रेस द्वारा किए गए वादे को तोड़कर जैसे ही कांग्रेस सांसदों ने सदन में तख्तियां लहराना शुरू किया वैसे ही लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने सदन की कार्यवाही को 2 बजे तक के लिए स्थगित कर दी.
(इंपुट आईएएनएस से)

fallback

इसी तरह की और खबरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें.

Trending news