BJP पर राहुल गांधी का बड़ा हमला; कहा, "देश में पाकिस्तान से ज्यादा है बेरोजगारी"
Advertisement

BJP पर राहुल गांधी का बड़ा हमला; कहा, "देश में पाकिस्तान से ज्यादा है बेरोजगारी"

Rahul Gandhi on BJP: राहुल गांधी की अगुआई में भारत जोड़ो न्याय यात्रा को आज यानी 3 मार्च को 50 दिन पूरे हो चुके हैं. आज यह यात्रा मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में दाखिल हुई है. इस बीच राहुल गांधी ने बीजेपी पर बड़ा हमला किया है.

BJP पर राहुल गांधी का बड़ा हमला; कहा, "देश में पाकिस्तान से ज्यादा है बेरोजगारी"

Rahul Gandhi on BJP: कांग्रेस पूर्व चीफ और लोकसभा सांसद राहुल गांधी की अगुआई में भारत जोड़ो न्याय यात्रा जारी है. इस बीच उन्होंने बेरोजगारी को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा है. राहुल गांधी ने कहा, ''मुल्क में इस वक्त पिछले 40 साल की सबसे ज्यादा बेरोज़गारी है. पाकिस्तान की तुलना में यहां दोगुनी बेरोजगारी है."

राहुल गांधी ने क्या कहा?
उन्होंने कहा, "भारत में नौजवानों में बेरोजगारी 23 फीसदी है, जबकि पाकिस्तान में 12 फीसदी है. यहां बांग्लादेश और भूटान से भी ज्यादा बेरोजगार नौजवान हैं, क्योंकि नरेंद्र मोदी ने नोटबंदी और जीएसटी लागू कर छोटे कारोबारों का खत्म कर दिया है. मुल्क में भयंकर बेरोज़गारी है.''

यात्रा के 50 दिन पूरे
वहीं, राहुल गांधी की अगुआई में भारत जोड़ो न्याय यात्रा को आज यानी 3 मार्च को 50 दिन पूरे हो चुके हैं. भारत जोड़ो न्याय यात्रा की शुरुआत मणिपुर से शुरू हुई थी और असम, वेस्ट बंगाल, बिहार, झारखंड, उत्तराखंड, यूपी और अब मध्य प्रेदश में दाखिल हुई है. इस यात्रा को लेकर असम के सीएम हेमंता बिस्वा सरमा काफी हमलावर रहे हैं. वहीं, कांग्रेस भारत जोड़ो यात्रा निकालकर खिसकी हुई राजनीतिक जमीन की तलाश कर रही है. आज यह यात्रा मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में दाखिल हुई है. इसी बीच, कांग्रेस महासचिव और राज्यसभा सांसद जयराम रमेश ने कहा है, "आज राहुल गांधी विपक्षी गठबंधन की रैली में शामिल होने के लिए पटना जाएंगे. इसके बाद कल शिवपुरी से यह यात्रा दोबारा शुरू होगी."

कमलनाथ यात्रा में हुए शामिल
वहीं, सियासी अटकलों के बीच मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ 2 मार्च को भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुए, जहां उन्होंने जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान कमलनाथ ने राहुल गांधी की तारीफ की. कमलनाथ ने कहा, "यह प्यार, मोहब्बत और शांति की बात करतें जो कि हमारी संस्कृति है. वह नई पीढ़ी का आने वाले दिनों को सुरक्षित करना चाहते हैं."

Trending news