Rohit Sharma ने WTC Final से पहले गिल और स्पिनर्स को लेकर क्या कहा?
Advertisement

Rohit Sharma ने WTC Final से पहले गिल और स्पिनर्स को लेकर क्या कहा?

Rohit Sharma PC WTC Final: रोहित शर्मा ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस की है. जिसमें उन्होंने टीम इंडिया में स्पिनर्स को खिलाने और शुभमन गिल को सलाह को लेकर बात की.

Rohit Sharma ने WTC Final से पहले गिल और स्पिनर्स को लेकर क्या कहा?

Rohit Sharma PC WTC Final: लंदन के ओवल मैदान में 7 जून को भार और ऑस्ट्रेलिया के बीच मैच होने वाला है. इस मुकाबले के लिए दोनों टीमें तैयार है. टीम इंडिया अपने पत्ते पहले खोलना नहीं चाहेगी. मैच से पहले कप्तान रोहित शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की है. रोहित शर्मा ने दो स्पिनर्स को खिलाए जाने के अपने स्टैंड तो साफ किया है.

रोहित शर्मा ने क्या कहा?

कप्तान रोहित शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि हम दो स्पिनर्स को खिलाने के मामले में 7 जून यानी मैच वाले दिन फैसला करेगें. यहां कि पिच हर दिन बदल रही है. ऐसे में यहां देखना होगा. रोहित कहते हैं कि टीम के सभी 15 खिलाड़ियों को तैयार रहना चाहिए. मुझे टीम इंडिया को आगे ले जाने और ज्यादा से ज्यादा मैच जिताने का काम मिला है. हम इसलिए खेलते हैं ताकि कुछ खिताब और बड़ी सीरीज जीत सकें.

गिल को लेकर कही ये बात

वहीं शुभमन गिल को लेकर रोहित शर्मा ने कहा कि उसे किसी की सलाह की जरूरत नहीं है. उसने आईपीएल में बड़ी पारियां खेली है. टीम उससे ये उम्मीद करेगी कि वह पिच पर ज्यादा से ज्यादा वक्त बिताएगा. शुभमन बहुत की कॉन्फिडेंट प्लेयर है.

रोहित शर्मा कहते हैं कि क्रिकेट एक्सपर्ट्स तमात चीजों को लेकर बाते करके हैं, लेकिन पांच दिन के बाद ही पता चल पाएगा कि टीम ने प्लेइंग कंडीशन का बेहतरीन तरीके से इस्तेमाल किया है. रोहित शर्मा का कहना है कि वह इस बारे में ज्यादा नहीं सोच रहे हैं. वह खुद पर ज्यादा प्रेशर नहीं लेना चाहते हैं.

डब्ल्यूटीसी फाइनल में टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग11 (WTC Team India Playing 11)

रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, रवींद्र जडेजा, शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल, केएस भरत (विकेटकीपर), शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, जयदेव उनादकट, उमेश यादव, ईशान किशन (विकेटकीपर).

डब्ल्यूटीसी फाइनल में ऑस्ट्रेलिया की संभावित प्लेइंग11 (WTC Team Australia Playing 11)

पैट कमिंस (कप्तान), स्कॉट बोलैंड, एलेक्स केरी (विकेटकीपर), कैमरन ग्रीन, मार्कस हैरिस, ट्रैविस हेड, जोश इंगलिस (विकेटकीपर), उस्मान ख्वाजा, मार्नस लाबुशेन, नाथन लायन, टॉड मर्फी, माइकल नेसर, स्टीव स्मिथ (उप-कप्तान), मिचेल स्टार्क, डेविड वॉर्नर

Trending news