Punjab: केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में उतरी AAP; CM मान ने किया ये बड़ा ऐलान
Advertisement

Punjab: केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में उतरी AAP; CM मान ने किया ये बड़ा ऐलान

Punjab CM  Hunger Strike: अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी की मुखालेफत में पंजाब में आम आदमी पार्टी की तरफ से 7 अप्रैल को पूरे राज्य में सामूहिक भूख हड़ताल का ऐलान किया गया है. यह भूख हड़ताल एक दिन की होगी. इस दरमियान भगवंत मान और सभी पार्टी एमएलए और मिनिस्टर इस भूख हड़ताल में शामिल होंगे.

Punjab: केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में उतरी AAP; CM मान ने किया ये बड़ा ऐलान

Punjab AAP MLAs Fast: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद से ही सियासी माहौल गर्म है. आम आदमी पार्टी केजरीवाल की  गिरफ्तारी को बदले की भावना से प्रेरित बता रही है. वहीं, पंजाब में पार्टी के लीडरों ने केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ रविवार को अनशन करने का ऐलान किया है. दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी की मुखालेफत में पंजाब के सीएम भगवंत मान आम आदमी पार्टी के विधायकों और वर्कर्स के साथ रविवार को अनशन करेंगे. पार्टी के एक लीडर ने यह जानकारी दी. आम आदमी पार्टी ने दिल्ली के सीएम की गिरफ्तारी की मुखालेफत में 7 अप्रैल को देशव्यापी सामूहिक अनशन की अपील की है.

केजरीवाल 15 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में
आम आदमी पार्टी के कौमी कंवीनर केजरीवाल को पिछले महीने प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने आबकारी पॉलिसी से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में गिरफ्तार किया था. उन्हें 15 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में भेजा गया है. पार्टी के एमएलए दिनेश चड्ढा ने शनिवार को मीडिया से बातचीत में कहा कि, पंजाब के सीएम भगवंत मान और सत्तारूढ़ पार्टी के एमएलए लोकतंत्र को बचाने की लड़ाई में 7 अप्रैल को शहीद भगत सिंह नगर जिले के खटकर कलां में अनशन करेंगे. उन्होंने पंजाब की जनता से भी अनशन में शामिल होने की अपील की है.

पंजाब में AAP विधायकों  का  अनशन
रूपनगर से एमएलए दिनेश चड्ढा ने इल्जाम लगाया कि, केजरीवाल की गिरफ्तारी में भारतीय जनता पार्टी की केंद्र सरकार का हाथ है. साथ ही उन्होंने दावा किया कि, आम आदमी पार्टी और उसके नेशनल कंवीनर को बीजेपी अपने लिए सबसे बड़ा खतरा मानती है. वहीं, अब अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी की मुखालेफत में पंजाब में आम आदमी पार्टी की तरफ से 7 अप्रैल को पूरे पंजाब में सामूहिक भूख हड़ताल का ऐलान किया गया है. यह भूख हड़ताल एक दिन की होगी. इस  दरमियान भगवंत मान और सभी पार्टी एमएलए और मिनिस्टर इस भूख हड़ताल में शामिल होंगे.

Trending news