CM Mann Death Threat: सीएम मान को जान से मारने की धमकी; खालिस्तानी आतंकी ने जारी किया वीडियो
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2062359

CM Mann Death Threat: सीएम मान को जान से मारने की धमकी; खालिस्तानी आतंकी ने जारी किया वीडियो

Punjab CM Mann News: खालिस्तानी दहशतगर्द गुरपतवंत सिंह पन्नू एक बार फिर चर्चा में है. उसने एक वीडियो जारी करते हुए पंजाब के सीएम भगवंत मान को जान से मारने की धमकी दी है. जिसके बाद पंजाब पुलिस अलर्ट हो गई है. 

CM Mann Death Threat: सीएम मान को जान से मारने की धमकी; खालिस्तानी आतंकी ने जारी किया वीडियो

Punjab CM Mann Death Threat: खालिस्तानी दहशतगर्द गुरपतवंत सिंह पन्नू एक बार फिर चर्चा में है. उसने एक वीडियो जारी करते हुए पंजाब के सीएम भगवंत मान को जान से मारने की धमकी दी है. पन्नू ने इस वीडियो में पंजाब के गैंगस्टरों को उससे संपर्क करने के लिए कहा है. साथ ही खालिस्तानी दहशतगर्द ने 26 जनवरी को माहौल बिगाड़ने की धमकी भी दी है. खालिस्तानी दहशतगर्द ने पंजाब पुलिस की तरफ से रियासत में लॉ एंड ऑर्डर को सुधारने वाली तमाम कोशिशो को गलत बताया है. दरअसल, पन्नू पंजाब में बीते दिनों हुए एनकाउंटरों को लेकर वो अपनी बौखलाहट दर्ज करा रहा था.

सीएम मान को धमकी
जानकारी के मुताबिक, खालिस्तानियों और गैंगस्टर पर एक्शन लेने से पन्नू समेत कई गैंगस्टर और खालिस्तानी हामी बौखला गए हैं. सीएम भगवंत मान को दी गई धमकी को इसी बौखलाहट के नतीजे के तौर पर देखा जा रहा है.  पंजाब पुलिस लगातार गैंगस्टर और खालिस्तानी हामियों पर नजर रखे हुई है और उनके खिलाफ जीरो टॉलरेंस पॉलिसी पर अमल कर रही है और बीते कुछ वक्त से पुलिस की तरफ से कई अहम एक्शन लिए गए हैं. पन्नू ने सीएम मान को जान से मारने की धमकी देने के अलावा 26 जनवरी के मौके पर माहौल बिगाड़ने की चेतावनी दी है.

पंजाब का माहौल खराब करने की कोशिश
उसने धमकी भरे लहजे में कहा कि, सीएम मान जहां भी तिरंगा लहराएंगे, वहां माहौल खराब की तैयारी है. इससे पहले भी पन्नू कई बार देश में माहौल खराब करने की धमकी दे चुका है. पंजाब-हरियाणा के कई इलाकों में खालिस्तानी नारे लिखवाने के पीछे भी पन्नू की साजिश देखी गई है. इससे पहले पन्नू ने 13 दिसंबर को पार्लियामेंद पर हमले की धमकी दे चुका है. गुरपतवंत सिंह पन्नू पंजाब के अमृतसर के खानकोट का रहने वाला है. फिलहाल इस वक्त अमेरिका और कनाडा उसका ठिकाना बना हुआ है. वह लगातार खालिस्तान की मांग के नाम पर वीडियो जारी करके पंजाब के अमन को नुकसान पहुंचाने की फिराग में लगा रहता है.

Trending news