भगवंत मान से शादी के ऐलान के बाद दुल्हन का आया पहला रिएक्शन, पढ़ें
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1247656

भगवंत मान से शादी के ऐलान के बाद दुल्हन का आया पहला रिएक्शन, पढ़ें

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान की नई बीवी को लोग ट्विटर पर बधाइयां दे रहे हैं. गुरप्रीत कौर भी लोगों को धन्यवाद कह रही हैं. वह ट्वीट में मुस्कुराते हुए नजर आ रही हैं.

Bhagwant Mann Wife

Bhagwant Mann Marriage: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान (Bhagwant Mann) की शादी डॉक्टर गुरप्रीत (Gurpreet Kaur) से हो रही है. शादी एक छोटे से प्रोग्राम में होगी. जहां परिवार के लोग और दोस्त रहेंगे. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी शादी में पहुंचे हैं. इसी बीच CM भगवंत मान की होने वाली पत्नी ने ट्विटर पर एक ट्वीट किया है जो चर्चा विषय बना हुआ है. 

गुरप्रीत ने ट्वीट में क्या लिखा?

CM भगवंत मान की होने वाली पत्नी डॉ गुरप्रीत कौर ने ट्विटर पर लिखा है कि 'दिन शगना दा चड्या'. इस पोस्ट में गुरप्रीत ने अपनी एक खूबसूरत फोटो भी पोस्ट की है. इस फोटो में उन्होंने बैगनी रंग का सलवार सूट पहना है. मेकअप के साथ कानों मे झुमके पहने हैं. उनकी मुस्कान कातिलाना लग रही है. ट्वीट पर यूजर्स ने बड़ी तादाद में गुरप्रीत को बधाई देना शुरू कर दिया है. 

मां के कहने पर कर रहे हैं शादी

बता दें कि CM भगवंत मान अपनी मां के कहने पर शादी कर रहे हैं. उनकी मां और बहन ने मान के लिए लड़की पसंद की है. गुरप्रीत कौर भगवंत मान की कॉमेडी को पसंद करती हैं.

यह भी पढ़ें: भगवंत मान की होने वाली बीवी की 5 खास बातें, आज हो रही है CM की शादी

कौन हैं भगवंत मान की होने वाली बीवी?

डॉ गुरप्रीत कौर पेशे से डॉक्टर हैं. उन्होंने महर्ष मार्कंडेश्वर इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल सांइंसेज से MBBS किया है. वह हरियाणा से ताल्लुक रखती हैं. गुरप्रीत अभी पंजाब के राजपुरा में रह रही हैं. उनकी दो बड़ी बहने हैं. गुरप्रीत के पिता खेती का काम करते हैं. 

कौन हैं भगवंत मान की पहली पत्नी?

भगवंत मान की पहली पत्नी इंदरजीत कौर (Inderpreet Kaur) हैं. उनके दो बच्चे हैं. वह अपने बच्चों के साथ अमेरिका में रहती हैं. भगवंत मान की मुख्यमंत्री पद की शपथ ग्रहण समारोह में उनके दोनों बच्चे आए थे. भगवंत मान का पहली बीवी इंदरप्रीत कौर से 6 साल पहले तलाक हो गया था. 

 

Trending news