शिवसेना MP का बड़ा दावा; प्रियंका गांधी के वाराणसी सीट से इलेक्शन लड़ने पर दिया बयान
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1832220

शिवसेना MP का बड़ा दावा; प्रियंका गांधी के वाराणसी सीट से इलेक्शन लड़ने पर दिया बयान

Priyanka Chaturvedi: शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा कि अगर कांग्रेस की जनरल सेक्रेटरी प्रियंका गांधी वाराणसी सीट से लोकसभा का इलेक्शन पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ लड़ती हैं तो उन्हें सफलता मिलेगी.

शिवसेना MP का बड़ा दावा; प्रियंका गांधी के वाराणसी सीट से इलेक्शन लड़ने पर दिया बयान

Shivsena Leader on Priyanka Gandhi: शिवसेना (UBT) ग्रुप की एमपी प्रियंका चतुर्वेदी ने शनिवार को बड़ा दावा किया. उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस लीडर प्रियंका गांधी आने वाले लोकसभा इलेक्शन में पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ वाराणसी सीट से चुनावी मैदान में उतरती हैं, तो वह यकीनी तौर पर जीत का परचम लहराएंगी. शिवसेना सांसद ने कहा कि इंडिया गठबंधन फ्रंटफुट पर है. गठबंधन इस बात पर चर्चा करेगा कि सीट के लिए सबसे सही दावेदार कौन है. अगर प्रियंका गांधी वाराणसी से लोकसभा चुनाव लड़ती हैं, तो वह जीत जरूर हासिल करेंगी.

राहुल-प्रियंका को मिलेगी कामयाबी: शिवसेना
प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा कि अगर राहुल गांधी अमेठी और प्रियंका गांधी वाराणसी से इलेक्शन लड़ती हैं, तो दोनों की जीत से इनकार नहीं किया जा सकता. उन्होंने कहा कि यूपी की जनता ने हमेशा ही कांग्रेस परिवार की हिमायत की है और अमेठी कांग्रेस की सीट रही है, हालांकि 2019 में ये सीट उनके पास नहीं रही. लेकिन आने वाले लोकसभा चुनाव में यकीनी तौर पर राहुल गांधी को सफलता हासिल होगी. उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि लोगों की समझ में आ गया है कि स्मृति ईरानी को वोट देना ठीक फैसला साबित नहीं हुआ.

संजय राउत भी कर चुके हैं दावा 
प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा कि देश में बढ़ रही महंगाई, बेरोजगारी, और महिलाओं पर होने वाले अत्याचारों को जनता देख रही है और बीजेपी से सवाल पूछ रही है. बता दें कि, हाल ही में शिवसेना उद्धव ठाकरे ग्रुप के राज्यसभा एमपी संजय राउत भी प्रियंका गांधी की हिमायत कर चुके हैं. एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने कहा था कि अगर प्रियंका गांधी वाराणसी से पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ लड़ती हैं तो उनकी कामयाबी तय है, क्योंकि वाराणसी के लोग प्रियंका गांधी को बहुत प्यार करते हैं. रायबरेली, वाराणसी और अमेठी की सीट पर जीत हासिल करना बीजेपी के लिए मुश्किल है.

Watch Live TV

Trending news