J&K: पूंछ में बड़ा हादसा! बस के खाई में गिरने से 9 लोगों की मौत, कई घायल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1351122

J&K: पूंछ में बड़ा हादसा! बस के खाई में गिरने से 9 लोगों की मौत, कई घायल

Poonch Bus Accident: जम्मू कश्मी के पुंछ में आज सुबह एक बस खाई में गिर गई जिससे बड़ा हादसा हो गया. हादसे में 9 लोग मारे गए. हादसे पर जम्मू कश्मीर के लेफटीनेंट गवर्नर ने शोक वयक्त किया है और मुआवजे का ऐलान किया है. 

J&K: पूंछ में बड़ा हादसा! बस के खाई में गिरने से 9 लोगों की मौत, कई घायल

Poonch Bus Accident: जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में बुधवार को एक बड़ा हादसा हो गया. यहां एक मिनी बस गहरी खाई में गिर गई जिसकी वजह से 09 लोगों की मौत हो गई. हादसे में 27 लोगों के घायल होने की खबर है. अधिकारियों ने यह जानकारी दी.

बस में 36 यात्री सवार थे

अधिकारियों के मुताबिक बस से करीब 36 यात्री सफर कर रहे थे और यह गली मैदान से पुंछ की तरफ जा रही थी. बस सावजियान के सीमावर्ती इलाके में बरारी नाले के पास हादसे की शिकार हो गई. अधिकारियों के मुताबिक, सेना, पुलिस और स्थानीय ग्रामीणों द्वारा क्षेत्र में संयुक्त बचाव अभियान चलाया जा रहा है. हादसे के बाद इलाके में अफरा तफरी का माहौल हो गया. लोगों को बचाने के लिए स्थानीय लोग पहुंच गए. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अधिकारियों के मुताबिक हादसे में मरने वालों की संख्या पढ़ सकती है. 

LG ने जताया दुख

जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने हादसे में लोगों की मौत पर दुख जताया और मृतकों के परिजनों के लिए पांच-पांच लाख रुपये की अनुग्रह राशि का ऐलान किया है. उन्होंने ट्वीट किया, “पुंछ के सावजियान में सड़क दुर्घटना में हुई मौत से दुखी हूं. शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदनाएं. घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं. मृतकों के परिजनों को पांच-पांच लाख रुपये दिए जाएंगे. पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों को घायलों को सर्वश्रेष्ठ इलाज मुहैया कराने का निर्देश दिया है.”

यह भी पढ़ें: बच्चा चोरी के शक में UP के 4 साधुओं को भीड़ ने पीटा, यूपी से आए थे

मुर्मू ने जताया दुख

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने भी पुंछ सड़क हादसे पर दुख जताते हुए ट्वीट किया, "पुंछ के सावजियान में हुए दर्दनाक सड़क हादसे में लोगों की मौत अत्यंत दुखद है. मेरी संवेदनाएं और प्रार्थनाएं शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं. मैं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करती हूं."

सोमवार को भी हुआ हादसा

इससे पहले सोमवार को डोडा में एक हादसा पेश आया था. यहां एक कार फिसल कर खाई में गिर गई थी जिसमें दो लोगों की मौत हो गई थी. 

इसी तरह की और खबरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें.

Trending news