क्या बिहार में लौट आया है गुंडा राज; SI की हत्या के हफ्ते भर बाद बदमाशों ने पुलिस को मारी गोली
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2027738

क्या बिहार में लौट आया है गुंडा राज; SI की हत्या के हफ्ते भर बाद बदमाशों ने पुलिस को मारी गोली

Bihar News: बिहार में क्राइम इस कदर बढ़ रहा है कि यहां पर पुलिस वाले भी सुरक्षित नहीं है. पटना में चोरी कर रहे लोगों ने पुलिस को गोली मार दी. इससे पहले बेगुसराय में बदमाशों ने पुलिस वाले को गोली मारी थी जिसके बाद एक पुलिस वाले की मौत हो गई थी.

क्या बिहार में लौट आया है गुंडा राज; SI की हत्या के हफ्ते भर बाद बदमाशों ने पुलिस को मारी गोली

Bihar News: बिहार की राजधानी पटना के बेऊर थाना क्षेत्र में बेखौफ चोरों ने एक दारोगा को गोली मार दी. घायल दारोगा का इलाज एक अस्पताल में चल रहा है, जहां वे खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं. पुलिस ने हालांकि तीन चोरों को पकड़ लिया है. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस को रविवार की देर रात करीब दो बजे सूचना मिली कि सात की संख्या में बदमाश बेऊर चौक के पास एक टेलीकॉम टावर में बैटरी चोरी कर रहे हैं.

पुलिस पर की फायरिंग
इस सूचना के आधार पर दारोगा फूलनराम पुलिस टीम के साथ वहां पहुंच गए. चोरों ने पुलिस को आता देख फायरिंग शुरू कर दी. इस दौरान एक गोली दारोगा के दाहिने हाथ में जा लगी. इस बीच, पुलिस ने भाग रहे तीन चोरों को दौड़ाकर पकड़ लिया, लेकिन चार बदमाश भागने में सफल रहे. अधिकारी ने बताया कि घायल दारोगा को तत्काल स्थानीय एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. चिकित्सकों ने उन्हें खतरे से बाहर बताया है. घटनास्थल से पुलिस ने एक पिस्तौल और तीन गोली बरामद किया है. पुलिस फरार चोरों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. 

पहले भी हुई वारदात
इससे पहले, बिहार के बेगुरसराय जिले में शराब तस्करों द्वारा एक पुलिस टीम पर कथित तौर पर हमला किए जाने पर एक पुलिस इंस्पेक्टर की मौत हो गई थी और एक होम गार्ड गंभीर रूप से घायल हो गया था. घटना तब हुई थी जब बेगुसराय के नावकोठी थाना पुलिस को सूचना मिली कि एक कार में शराब ले जायी जा रही है. एक सीनियर पुलिस अधिकारी ने कहा, जैसे ही पुलिस टीम ने कार को रोकने की कोशिश की, तस्करों ने अपनी गति बढ़ा दी और निरीक्षक और अन्य को टक्कर मार दी. बाद में, पुलिस घटना में शामिल वाहन के मालिक को गिरफ्तार करने में कामयाब रही. अन्य संदिग्धों को पकड़ने के लिए एक विशेष टीम का गठन किया गया है.

Trending news