Watch: मेस का खाना दिखा कर फूट-फूटकर रोया पुलिस वाला, कहा- 'ये रोटियां कुत्तों को डाल दो...'
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1297921

Watch: मेस का खाना दिखा कर फूट-फूटकर रोया पुलिस वाला, कहा- 'ये रोटियां कुत्तों को डाल दो...'

Viral Video: एक पुलिस कांस्टेबल ने रो-रो कर पुलिस मेस के खाने की क्वालिटी के बारे में बताया है. मामला उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में मौजूद पुलिस मेस के खाने का है. इस वाकिये का वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Watch: मेस का खाना दिखा कर फूट-फूटकर रोया पुलिस वाला, कहा- 'ये रोटियां कुत्तों को डाल दो...'

Viral Video: इंटरनेट पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक पुलिस वाले खराब खाने को लेकर रो रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद उत्तर प्रदेश के पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है. यह वीडियो उत्तर प्रदेश के जिला फिरोजाबाद के पुलिस मेस का है. यहां बुधवार को एक पुलिस कांस्टेबल ने खराब खाने को लेकर अपना दुखड़ा रोया जिसका वीडियो वायरल हो रहा है. इसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. पुलिस वाले इस वीडियो को देख कर हैरान हैं.

देखिए वीडियो-

खाने की कमियां गिनाई

पुलिस कॉन्सटेबल का जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें देखा जा सकता है कि एक पुलिस कांस्टेबल पुलिस मेस का खाना लिए हुए है और खाने की कमियां बता रहा है. वह खाना हाथ में लेकर रो रहा है. और कह रहा है कि "कोई सुनने वाला नहीं है. यहां मेरे मां-बाप थोड़े हैं. इतना कहने पर मुझे बर्खास्त करने की धमकी दी जा रही है. आप ही कहिए मेरे साथ ज्यादती हो रही है या नहीं. मेरा सभी से विनम्र निवेदन है कि इस पर एक्शन लिया जाए."

सीएम योगी ने बढ़ाया खाना भत्ता

पुलिस कांस्टेबल का नाम मनोज कुमार है. वह अलीगढ़ से ताल्लुक रखते हैं. उनकी ड्यूटी फिरोजाबाद में लगी है. उन्होंने मीडिया से बताया कि "यहां बहुत खराब खाना मिल रहा है. इसलिए मैं थाली लेकर आप सबके सामने आया हूं. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सभी पुलिस वालों को पौष्टिक आहार के रूप में भत्ता बढ़ाया था. अब ऐसी दाल हमें खाने में मिल रही है." 

यह भी पढ़ें: Video: 'अगर लड़की सेक्स करना चाहती है...', शक्तिमान की टिप्पणी पर लोगों का फूटा गुस्सा

शिकायतकर्ता को मिल चुकी है सजा 

जब कांस्टेबल मीडिया से बात कर रहे थे तो उन्हें कुछ सिपाही जबरदस्ती वहां से लेकर गए. पुलिस कांस्टेबल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने सीओ सिटी को फूड क्वॉलिटी की जांच करने को कहा है. फिरोजाबाद की पुलिस ने एक ट्वीट में कहा कि "मनोज कुमार को अनुशासनहीनता, गैरहाजिरी और लापरवाही को लेकर पिछले कुछ सालों में कई बार सजा दी गई है."

इसी तरह की और खबरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें.

Trending news