PM मोदी ने रैली में की मोहम्मद शमी की तारीफ, कहा, "अमरोहा में सिर्फ ढोलक..."
Advertisement

PM मोदी ने रैली में की मोहम्मद शमी की तारीफ, कहा, "अमरोहा में सिर्फ ढोलक..."

PM Modi on Mohammed Shami: पीएम नरेंद्र मोदी ने अमरोहा में चुनावी जनसभा करने पहुंचे, जहां उन्होंने भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी का जिक्र किया है. पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे स्क्रॉल करें. 

PM मोदी ने रैली में की मोहम्मद शमी की तारीफ, कहा, "अमरोहा में सिर्फ ढोलक..."

PM Modi on Mohammed Shami: लोकसभा इलेक्शन के पहले फेज में 21 राज्यों में 102 सीटों पर वोटिंग हो रही है. इस बीच पीएम नरेंद्र मोदी ने अमरोहा में चुनावी जनसभा करने पहुंचे, जहां उन्होंने भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी का जिक्र किया है. उन्होंने कहा, "अमरोहा में सिर्फ ढोलक ही नहीं, मुल्क का डंका भी बजाता है. क्रिकेट वर्ल्ड कप में भाई शमी ने जो कमाल किया, वो पूरी दुनिया ने देखा है. खेलो में शानदार प्रदर्शन के लिए केंद्र सरकार ने उन्हें अर्जुन अवार्ड दिया है और योगी सरकार यहां के नौजवानों के लिए स्टेडियम भी बनवा रही है."

पीएम मोदी ने क्या कहा?
पीएम मोदी ने आगे कहा,  "2024 का लोकसभा इलेक्शन देश के भविष्य का इलेक्शन है. इस इलेक्शन में आप का एक एक वोट भारत के भाग्य को सुनिश्चित करने वाला है. बीजेपी गांव, गरीब के लिए बड़े विजन और बड़े लक्ष्यों के साथ आगे बढ़ रही है, लेकिन इंडिया गठबंधन के लोगों की सारी शक्ति गांव, देहात को पिछड़ा बनाने में लगती है. इस मानसिकता का सबसे बड़ा नुकसान अमरोहा और पश्चिमी यूपी जैसे इलाकों को उठाना पड़ा है."

पीएम ने इन योजनाओं की जमकर तारीफ
इसके साथ ही पीएम मोदी ने बीजेपी सरकार की प्रधानमंत्री विश्वकर्मा योजाना और मुद्रा योजना के बारे में बात करते हुए कहा, "बीजेपी सरकार की प्रधानमंत्री विश्वकर्मा योजना और मुद्रा योजना का फायदा भी यहां के साथियों को हो रहा है. मोदी सरकार के पिछले 10 सालों में जो हुआ है, वो तो अभी सिर्फ एक ट्रेलर है. अभी तो हमें उत्तर प्रदेश और मुल्क को बहुत आगे लेकर जाना है."

21 राज्यों में वोटिंग जारी
वाजेह हो कि लोकसभा इलेक्शन 2024 के लिए पहले फेज में बिहार, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, पश्चिम बंगाल समेत 21 रियासतों में वोटिंग जारी है. 21 राज्यों की 102 लोकसभा सीटों पर लोकसभा इलेक्शन के लिए वोटिंग हो रही है. लोकतंत्र के इस महापर्व में साउथ सुपरस्टार रजनीकांत, कमल हासन समेत कई दिग्गजों ने वोट डाला है. 

Trending news