Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam1287153
photoDetails0hindi

‘तिरंगा बाइक रैली’ में बिना हेलमेट कई नेताओं ने चलाई बाइक; मनोज तिवारी का कटा चालान

नई दिल्लीः देश की आजादी की 75वीं वर्षगांठ के मौके पर मनाए जा रहे ‘आजादी का अमृत महोत्सव’ के तहत बुधवार को केंद्रीय मंत्रियों और सांसदों लाल किले से शुरू हुई ‘तिरंगा बाइक रैली’ में हिस्सा लिया. देश के नागरिकों में देशभक्ति की भावना बढ़ाने के मकसद से यह ‘तिरंगा बाइक रैली’ आयोजित की गई थी. इस रैली में कई सांसदों ने ट्रैफिक रूल का उल्लंघन करते हुए सर पर हेलमेट नहीं पहना था. रैली के दौरान हेलमेट नहीं पहनने पर भाजपा के सांसद मनोज तिवारी को बुधवार को पुलिस ने चालान काट दिया. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सांसद को बिना हेलमेट पहने, बिना लाइसेंस के और बिना प्रदूषण व पंजीकरण प्रमाणपत्र के मोटरसाइकिल चलाने पर चालान जारी किया गया है. यहां देखें रैली की खास झलक;

1/10

नई दिल्ली: बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे और दिनेश लाल यादव इंडिया गेट पर 'तिरंगा बाइक रैली' के दौरान.

2/10

नई दिल्ली: भाजपा सांसद लॉकेट चटर्जी एक स्कूटर पर पीछे की सवारी करते हुए "तिरंगा बाइक रैली में. 

3/10

नई दिल्ली: भाजपा सांसद मनोज तिवारी  'तिरंगा बाइक रैली' के दौरान दोपहिया वाहन की सवारी करते हुए.  

4/10

नई दिल्ली: भाजपा सांसद नीरज शेखर पुरानी दिल्ली के लाल किले में  'तिरंगा बाइक रैली' के दौरान सांसद सुरेंद्र सिंह नागर द्वारा संचालित बाइक पर पीछे बैठे हुए. 

5/10

नई दिल्ली: भाजपा सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौर पुरानी दिल्ली के लाल किले में बुधवार को  'तिरंगा बाइक रैली' शुरू होने से पहले मीडिया से बात करते हुए. 

6/10

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर और अन्य तिरंगा बाइक रैली के दौरान, नई दिल्ली में इंडिया गेट पर.

7/10

नई दिल्ली: बीजेपी सांसद जयंत सिंह बुधवार को नई दिल्ली में इंडिया गेट पर  'तिरंगा बाइक रैली' के दौरान साइकिल की सवारी करते हुए. 

8/10

नई दिल्ली: पुरानी दिल्ली के लाल किले में, बुधवार की सुबह सभी दलों के सांसदों की तिरंगा बाइक रैली के दौरान यातायात पुलिस कर्मी.

9/10

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह, धर्मेंद्र प्रधान और अन्य ने बुधवार को दिल्ली के लाल किले में उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू द्वारा सभी दलों के सांसदों के लिए तिरंगा बाइक रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. 

10/10

नई दिल्ली: उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने केंद्रीय मंत्रियों प्रल्हाद जोशी, पीयूष गोयल और जी किशन रेड्डी के साथ बुधवार को दिल्ली के लाल किले में सभी दलों के सांसदों के लिए तिरंगा बाइक रैली को हरी झंडी दिखाई.