Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam1578911
photoDetails0hindi

Photos: ग्लैमरस के साथ शिव भक्त हैं सारा अली खान, भोलेनाथ के साथ शेयर की फोटोज

Sara Ali Khan Photos: सारा अली खान (Sara Ali Khan) बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस हैं. वह सैफ आली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) की बेटी हैं. सारा आली खान ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया से कई सारी फोटो शेयर की हैं जिसमें वह काफी धार्मिक नजर आ रही है. फोटो देख कर अंदाजा लगाया जा सकता है कि सारा शिव भक्त हैं. हालांकि इनके फोटो पर विवाद हो रहा है.

Sara Ali Khan

1/6
Sara Ali Khan

काफी ग्लैमरस लाइफ जीने वाली एक्ट्रेस सारा अली खान आध्यात्मिक भी हैं. उन्होंने हाल ही में भगवान शिव के दर्शन करते हुए फोटो शेयर की है.

Sara Ali Khan

2/6
Sara Ali Khan

सारा अली खान ने जो फोटो शेयर किया है उसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि जय बाबा भोलेनाथ की.

Sara Ali Khan

3/6
Sara Ali Khan

सारा अली खान ने कई मंदिरों के फोटोज शेयर किए हैं. इन फोटोज पर यूजर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि यही तो इस देश की खूबसूरती हैं. जहां हर कोई हर त्योहार सेलेब्रेट करता है.

Sara Ali Khan

4/6
Sara Ali Khan

सारा अली खान इंदौर के खरजाना मंदिर भी गईं थीं. यहां उन्होंने माथा टेका था.

Sara Ali Khan

5/6
Sara Ali Khan

सारा अली खान ने केदरानाथ में पहली फिल्म की शूटिंग की थी. यहां से इनका काफी लगाव है. वह पिछले साल केदारनाथ के दर्शन पर पहुंची थीं.

Sara Ali Khan

6/6
Sara Ali Khan

गैसलाइट की शूटिंग करते हुए सारा अली खान नागेश्वर ज्योतिर्लिंग पहुंची थीं. सारा अली खान ने हाल ही में जो अपनी फोटो शेयर की है उस पर लोग सारा से सवाल पूछ रहे हैं कि वह कौन से धर्म से हैं. सोशल मीडिया पर इस पर बहस जल रही है.