Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam2076233
photoDetails0hindi

Republic Day 2024 Dresses: गणतंत्र दिवस के मौके पर इस तरह पहने कपड़े; देशभक्त के साथ लगेंगे फैशनेबल!

Republic Day 2024: गणतंत्र दिवस के खास अवसर पर हर जगह उत्साह का माहौल होता है. इस दिन हर जगह प्रोग्राम होते हैं, फिर चाहे वह ऑफिस हो, घर हो या फिर स्कूल हो. ऐसे में बहुत से लोगों को समझ नहीं आता है कि क्या पहना जाए. ऐसे में आज हम आपको कुछ ऐसे टिप्स और आइडिया देंगे जिनसे आपके लिए अपने आपको स्टाइल करना आसान होगा. आइए देखते हैं.

 

व्हाइट सूट और बंधनी दुपट्टा

1/5
व्हाइट सूट और बंधनी दुपट्टा

गणतंत्र दिवस के खास मौके पर अपने आपको स्टाइल करने के लिए आप एक व्हाइट सूट या फिर कुर्ती कैरी करके उसके साथ बंधनी दुपट्टा कैरी कर सकती हैं. बंधनी दुपट्टा बहुत से कलर और डिजाइन में मिल जाता है. आप अपने पसंद का खरीद कर तिरंगे के कलर का लुक दे सकती हैं.

 

जीन्स-कुर्ती और जैकेट

2/5
जीन्स-कुर्ती और जैकेट

अगर आपका सूट पहनने का मन नहीं है तो आप जीन्स के साथ व्हाइट रंग का कुर्ता भी कैरी कर सकती है और उसके साथ कोई तिरंगे के रंग की जैकेट पहन सकती है. ऐसा करने से आपका लुक बढ़ जाएगा.

 

तिरंगा स्टॉल

3/5
तिरंगा स्टॉल

अगर आप चाहें तो व्हाइट रंग का कुर्ता, जींस और तिरंगा के रंग स्टॉल कैरी कर सकती हैं. इसमें आप सबसे हट कर दिख सकती है. यह काफी अच्छा लगता है.

ट्राई कलर बैंगल

4/5
ट्राई कलर बैंगल

अगर आप चाहे तो अपने आउटफिट के साथ आप ट्राई कलर बैंगल भी पहन सकती है. यह आपके आउटफिट की शोभा बढ़ाने में मदद करेगा और हां आप चाहें तो तिरंगे के रंग की बिंदी भी लगा सकती हैं.

एक्स्ट्रा एक्सेसरीज

5/5
एक्स्ट्रा एक्सेसरीज

अपने तिरंगे के लुक को और अटरैक्टिव बनाले के लिए आप एक्स्ट्रा एक्सेसरीज का इस्तेमाल कर सकती हैं जैसे- रिबन, हेयरबैंड आदि.