Advertisement
photoDetails0hindi

Photos: पाकिस्तानी अदाकारा Iqra Aziz हुईं बोल्ड, बाथरूम से शेयर की सेल्फी

Iqra Aziz Photos: इकरा अजीज (Iqra Aziz) पाकिस्तान की सबसे बेहतरीन अदाकाराओं में शुमार की जाती हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म से इकरा अजीज अपनी बेहतरी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में इकरा अजीज ने अपने अकाउंट से ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसपर लोग नाराज हो रहे हैं. 

 

Iqra Aziz

1/6
Iqra Aziz

इकरा अजीज (Iqra Aziz) ने अपने बाथरूम से एक सेल्फी शेयर की है. इकरा अजीज (Iqra Aziz) ने जो सेल्फी शेयर की है उसमें देखा जा सकता है कि उन्होंने फिट ट्रेस पहना हुआ है. तस्वीर में इकरा के पीछे बाधरूम भी नजर आ रहै है.

Iqra Aziz

2/6
Iqra Aziz

इकरा अजीज (Iqra Aziz) की सेल्फी पर हंगामा हो रहा है. यूजर उन्हें इसके लिए ट्रोल कर रहे हैं. उनकी पोस्ट पर कई यूजर कमेंट कर रहे हैं.

Iqra Aziz

3/6
Iqra Aziz

इकरा अजीज (Iqra Aziz) की बाथरूम वाली सेल्फी पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि "ऐसी पिक पर लोग माशाअल्लाह लिख रहे हैं. आप लोगों की जहानत को सलाम." एक दूसरे यूजर ने उनकी फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि "अब पाकिस्तानी एक्ट्रेस भी ऐसी हो गई हैं."

 

Iqra Aziz

4/6
Iqra Aziz

कई यूजर इकरा अजीज (Iqra Aziz) के नाखून पर कमेंट कर रहे हैं. लोग बता रहे हैं कि उनका ये ओरिजिनल नाखून नहीं था बल्कि फेक था इसलिए टूट गया. असली होता तो नहीं टूटता.

Iqra Aziz

5/6
Iqra Aziz

इकरा अजीज (Iqra Aziz) पाकिस्तानी टीवी अदाकारा हैं. वह उर्दू टेलिविजन के लिए काम करती हैं. उन्होंने साल 2014 में अदाकारी करनी शुरू की थी.

Iqra Aziz

6/6
Iqra Aziz

इकरा अजीज (Iqra Aziz) ने सबसे पहले 'किसे अपना कहें' सीलियल में अदाकारी की थी. उन्होंने साल 2015 में 'मुकद्दस' में लीड रोल किया. वह 'सुनो चंदा' सीरियल से बहुत फेमस हो गईं. इसके लिए उन्हें अवार्ड मिले.