Advertisement
photoDetails0hindi

Aam Chunav 2024: राहुल गांधी ने केरल और प्रियंका ने राजस्थान में किया रोड शो, देखें Photos

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा के पहले चरण का मतदान होने में काफी कम समय बचा है. ऐसे में तमाम पार्टियां अपने-अपने चुनावी प्रचार में लग गई हैं. इस कड़ी में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने केरल के वायनाड और कांग्रेस की जनरल सेक्रेटरी प्रियंका गांधी ने अलवर में रोड शो किया. बता दें कि, राजस्थान में लोकसभा चुनाव दो चरणों में 19 और 26 अप्रैल को होंगे.जबकि केरल में दूसरे चरण यानी 26 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे. 

वायनाड में रोड शो

1/6
वायनाड में रोड शो

 कांग्रेस लीडर राहुल गांधी ने केरल के वायनाड में रोड शो किया. इस दौरान उन्होंने खुली  गाड़ी में बैठकर लोगों का अभिवादन स्वीकार किया. 

बड़ी तादाद लोगों ने लिया हिस्सा

2/6
बड़ी तादाद लोगों ने लिया हिस्सा

अपने रोड के दौरान राहुल गांधी ने बीजेपी और आरएसएस पर जमकर हमला बोला. कांग्रेस सांसद के रोड शो में काफी तादाद में लोगों ने हिस्सा लिया.

बीजेपी पर बोला हमला

3/6
बीजेपी पर बोला हमला

राहुल गांधी ने केंद्र की सत्तारूढ़ बीजेपी पर इल्जाम लगाते हुए कहा कि, वो 'देश में एक नेता' का नजरिया लोगों पर थोपना चाहती है. 

छात्रों से मिले कांग्रेस सांसद

4/6
छात्रों से मिले कांग्रेस सांसद

राहुल गांधी तमिलनाडु के नीलगिरी जिला पहुंचे और वहां आर्ट और साइंस कॉलेज के छात्रों से बातचीत की. इस मौके पर छात्रों की बड़ी तादाद मौजूद रही.

कांग्रेस का रोड शो

5/6
कांग्रेस का रोड शो

कांग्रेस की जनरल सेक्रेटरी प्रियंका गांधी ने अलवर में कांग्रेस उम्मीदवार की हिमायत में रोड शो किया. रोड शो शहीद स्मारक से शुरू हुआ और चर्च रोड, होप सर्कस, कलाकंद मार्केट से गुजरा.

कई नेता रहे मौजूद

6/6
कई नेता रहे मौजूद

रोड शो में प्रियंका गांधी एक खुली छत वाली गाड़ी में सवार नजर आईं. उनके साथ राज्य के पूर्व सीएम अशोक गहलोत, विधानसभा में अपोजिशन लीडर टीकाराम जूली, राजस्थान प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा व कांग्रेस प्रत्याशी ललित यादव भी मौजूद रहे.