Advertisement
photoDetails0hindi

Aam Chunav 2024: कंगना रनौत ने मंडी में किया रोड शो; चुनाव प्रचार का किया आगाज, देखें Photos

Lok Sabha Chunav 2024: भारतीय जनता पार्टी ने लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर उम्मीदवारों की पांचवीं लिस्ट में 111 प्रत्याशियों के नाम का ऐलान किया था. इस सूची में बीजेपी ने हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से मशहूर बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत को टिकट दिया है. एक्ट्रेस कंगना रनौत ने शुक्रवार को मंडी संसदीय क्षेत्र में एक रोड शो के साथ अपने इलेक्शन कैंपेन की शुरुआत की. देखिए तस्वीरें.

 

मंडी में कंगना का रोड शो

1/6
मंडी में कंगना का रोड शो

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने फिल्मों के साथ-साथ अब सियासत में भी कदम रख लिया है. बीजेपी ने उन्हें हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से चुनावी मैदान में उतारा है. इस कड़ी में अपनी चुनावी तैयारियों को धार देते हुए अभिनेत्री ने शुक्रवार को मंडी संसदीय क्षेत्र में एक रोड शो किया. 

विकास, भारतीय जनता पार्टी का अहम एजेंडा: कंगना

2/6
विकास, भारतीय जनता पार्टी का अहम एजेंडा: कंगना

इस मौके पर कंगना ने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी का अहम एजेंडा विकास है. अपने रोड शो के दौरान उन्होंने जनता को संबोधित को किया. 

 

उमड़ा जनसैलाब

3/6
उमड़ा जनसैलाब

मंडी के भांबला कस्बे में पैदा हुई अदाकारा और चार बार की नेशनल अवार्ड विनर को देखने के लिए बड़ी तादाद में लोगों का जनसैलाब उमड़ पड़ा. बीजेपी कारकुनान ने कंगना पर फूलों की बारिश की.

पीएम की तारीफ

4/6
पीएम की तारीफ

चुनावी प्रचार के दौरान उन्होंने कहा कि, हम पीएम मोदी की अगुवाई में इलेक्शन जीतने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेंगे. कंगना ने कहा कि, मंडी की जनता बताएगी कि उनके दिल में क्या है? 

 

एक जून को वोटिंग

5/6
एक जून को वोटिंग

हिमाचल प्रदेश की चार लोकसभा सीटों शिमला, मंडी, हमीरपुर और कांगड़ा में आखिरी फेज में एक जून को वोट डाले जाएंगे. एक जून को राज्य की 6 असेंबली सीटों पर उपचुनाव भी होंगे. 

प्रतिभा सिंह कर रही नुमाइंदगी

6/6
प्रतिभा सिंह कर रही नुमाइंदगी

वर्तमान में मंडी लोकसभा सीट की नुमाइंदगी हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी की सद्र प्रतिभा सिंह कर रही हैं. प्रतिभा सिंह ने 2021 में मंडी सीट पर उपचुनाव में कामयाबी का परचम  लहराया था.