Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam1703925
photoDetails0hindi

Karnataka में दिखी विपक्ष की एकजुटता: सियासी दिग्गजों के जमावड़े ने उड़ाई भाजपा की नींद

Karnataka: 13 मई को कर्नाटक विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद आज सिद्धरमैया ने दूसरी बार सीएम पद की शपथ ली. वहीं डीके शिवकुमार ने डिप्टी सीएम के तौर पर शपथ ली. इसके अलावा 8 विधायकों को मंत्री पद की शपथ दिलाई गई है. यह शपथ ग्रहण समारोह कांग्रेस की कामयाबी के अलावा विपक्ष की एकता का केंद्र भी बना. इस खबर में हम आपको उन विपक्षी नेताओ के तस्वीरें दिखाएंगे जो समारोह में पहुंचे हैं.

फारूक अब्दुल्लाह और शरद पवार

1/6
फारूक अब्दुल्लाह और शरद पवार

इस प्रोग्राम में जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री नेशनल कांफ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्लाह भी पहुंचे. उन्हीं के बगल महाराष्ट्र सियासत के दिग्गज नेता और एनसीपी प्रमुख शरद पवार भी बैठे नजर आए. 

नीतीश कुमार

2/6
नीतीश कुमार

बिहार के मौजूदा मुख्यमंत्री और जेडीयू प्रमुख नीतीश कुमार भी इस प्रोग्रम में पहुंचे. तस्वीर में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मुलाकात कर रहे हैं. 

तेजस्वी यादव

3/6
तेजस्वी यादव

बिहार के डिप्टी सीएम व लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव भी सिद्धरमैया की ताजपोशी के प्रोग्राम में पहुंचे. 

एमके स्टालिन

4/6
एमके स्टालिन

कर्नाटक शपथ ग्रहण समारोह में तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन भी पहुंचे, जहां उनका डिप्टी सीएम डीके शिवकुमार ने स्वागत किया.

महबूबा मुफ्ती

5/6
महबूबा मुफ्ती

जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और केंद्र सरकार अक्सर हमले बोलने पीडीपी चीफ महबूबा मुफ्ती भी बेंगलुरु में होने वाले सिद्धरमैया के शपथग्रहण समारोह में पहुंची.

कमल हासन

6/6
कमल हासन

फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर और मक्कल निधि मय्यम पार्टी के अध्यक्ष कमल हासन भी इस प्रोग्राम में पहुंचे.