Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam1871625
photoDetails0hindi

आतंकवादियों के साथ एनकाउंटर में शहीद हुए सेना के 3 जवान, स्कूली बच्चों ने दी श्रद्धांजलि

Jammu and  Kashmir Encounter: जम्मू व कश्मीर के जिला अनंतनाग में एनकाउंटर में कर्नल मनप्रीत सिंह, मेजर आशीष धोंचक और जम्मू-कश्मीर पुलिस के DSP हुमायूं भट शहीद हो गए. इन्हें स्कूली बच्चों ने श्रद्धांजलि दी है. 

Encounter

1/7
Encounter

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेताओं ने गुरुवार यानी 14 सितंबर को श्रीनगर में भाजपा मुख्यालय में सेना के कर्नल मनप्रीत सिंह, मेजर आशीष धोंचक और जम्मू-कश्मीर पुलिस के DSP हुमायूं भट को फूल चढ़ाए, जो अनंतनाग जिले में आतंकवादियों के साथ एंकाउंटर में शहीद हुए थे.

Encounter

2/7
Encounter

जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने बुधवार यानी 14 सितंबर को अनंतनाग जिले में आतंकवादियों के साथ एनकाउंटर में मारे गए जम्मू-कश्मीर पुलिस के उपाधीक्षक हुमायूं भट के पार्थिव शरीर को श्रद्धांजलि दी.

Encounter

3/7
Encounter

अनंतनाग जिले में आतंकवादियों के साथ एनकाउंटर में मारे गए जम्मू-कश्मीर पुलिस के DSP हुमायूं भट की लाश को बुधवार को श्रीनगर में उनके घर पर अंतिम संस्कार के दौरान ले जाते लोग.

Encounter

4/7
Encounter

बुधवार को श्रीनगर में उनके आवास पर जम्मू-कश्मीर पुलिस के डीएसपी हुमायूं भट के अंतिम संस्कार के दौरान लोग. हुमायूं भट अनंतनाग जिले में आतंकवादियों के साथ एनकाउंटर में कत्ल कर दिए गए थे.

Encounter

5/7
Encounter

गुरुवार को अनंतनाग जिले के कोकेरनाग इलाके में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में सेना के 3 जवानों के शहीद होने के बाद फौज ने इलाके को घेर लिया.

Encounter

6/7
Encounter

बडगाम जम्मू-कश्मीर के DSP हुमायूं मुजम्मिल भट्ट की लाश को उनके अंतिम दर्शन के लिए ले जाया गया.

Encounter

7/7
Encounter

राजौरी में स्कली बच्चों ने कर्नल मनप्रीत सिंह, मेजर आशीष धोंचक और जम्मू-कश्मीर पुलिस के DSP हुमायूं भट  को फूल चढ़ाए. ये लोग अनंतनाग जिले में आतंकवादियों के साथ एंकाउंटर में शहीद हुए थे.