Advertisement
photoDetails0hindi

Photos: घर की छत पर अवनीत कौर ने बिखेरा हुस्न का जलवा, देखें खूबसूरत तस्वीरें

Avneet Kaur Photos: टी.वी एक्ट्रेस अवनीत कौर ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के बीच सनसनी फैला रखी है. वह आए दिन अपनी अदाओं से सबको घायल कर रही हैं. अवनीत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बार फिर नई ड्रैस में फोटोज़ शेयर की हैं जिन्हें देखकर फैंस उनके पोस्ट पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. अवनीत कौर ने फ्रॉक सूट में फोटोज़ शेयर की हैं जिनमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं.

 

Avneet Kaur Photos

1/6
Avneet Kaur Photos

अवनीत ने फोटोज़ में पीले कलर का शानदार फ्रॉक सूट पहना है जिसमें ग्रीन कलर का भी हल्का टच है. उन्होंने सूट के मैचिंग का ही दुपट्टा डाला हुआ है.

Avneet Kaur Latest Pics

2/6
Avneet Kaur Latest Pics

उन्होंने हाथों में सिंपल गोल्ड कलर के कड़े पहने हैं और उल्टे हाथ में गोल्ड कलर की ही वॉच पहनी है. अवनीत ने हाथों में मेहंदी भी लगाई हुई है जो उनके सूट के साथ बहुत जच रही है.

Avneet Kaur Photoshoot

3/6
Avneet Kaur Photoshoot

अवनीत ने फोटो में मेकअप ना के बराबर किया है. कानों में बड़ी झुमकियां उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रही हैं.

Avneet Kaur Simple Look

4/6
Avneet Kaur Simple Look

अवनीत ने फोटोज़ के साथ कैप्शन लिखा है, “किद्दां लुकों के रखां, फिलिंगां मैं सालियां, अंखियां तों वेट ना हुंदी, मिलने नु काली आं”.

Avneet Kaur New Pics

5/6
Avneet Kaur New Pics

इंस्टाग्राम पर अवनीत के करीब 33 मिलियन फॉलोअर्स हैं. फैंस उनके के इस लुक को देखकर घायल हुए जा रहे हैं और उनके फोटोज़ पर जमकर लाइक, कमेंट्स कर रहे हैं.

Avneet Kaur Suit pics

6/6
Avneet Kaur Suit pics

अवनीत को टी.वी. सीरियल अलादीन से काफी पॉपुलैरिटी मिली थी. उसमें वह एक्टर सिद्धार्थ निगम के साथ नज़र आईं थीं. साथ ही उन्होंने फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ में बतौर लीड एक्ट्रेस काम किया है.