Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam1980532
photoDetails0hindi

दिल्ली के इन मार्केट में बेहद ही सस्ते दामों में खरीदें जैकेट

ठंड के मौसम ने दस्तक दे दी है. ऐसे में सभी को गर्म कपड़ों की जरूरत होती है. कुछ लोग शॉपिंग करना शुरू कर देते हैं तो वहीं कुछ लोग अपने रखें हुए गर्म कपड़ों का इस्तेमाल करते हैं. लेकिन अगर आप भी गर्म कपड़ों की शॉपिंग करना चाहते हैं तो दिल्ली के इन मार्केटो में ज़रूर जाएं.

 

सेरोजिनी नगर

1/7
सेरोजिनी नगर

सेरोजिनी नगर को दिल्ली का काफी सस्ता मार्केट कहा जाता है. यहां आपको तमाम तरह की कपड़ों की वाइराइटीज मिलेंगी और आप कम दाम में एक अच्छी शॉपिंग कर सकते हैं.

पालिका बाजार

2/7
 पालिका बाजार

पालिका बाजार भी काफी अच्छा मार्केट है. इस मार्केट में आप तमाम तरह की गर्म जैकेट देख सकते हैं. यहां सस्ते कपड़ों से लेकर महेंगे कपड़ों तक तमाम ऑप्शन देखने को मिलेंगे.

 

करोल बाघ

3/7
करोल बाघ

करोल बाघ एक काफी अच्छा और बेस्ट ऑप्शन है शॉपिंग के लिए. अगर आपको 500 के अंदर जैकेट खरीदनी है तो एक बार करोल बाघ ज़रूर जाएं.

जनपथ

4/7
जनपथ

दिल्ली की जनपथ मार्केट काफी अच्छी मार्केट है. यहां पर आपको अच्छी क्वालिटी और सस्ते दामों में गर्म कपड़े देखने को मिलेंगे. एक बार इस मार्केट को ज़रूर चेक आउट करें.

जाफराबाद बाजार

5/7
जाफराबाद बाजार

अगर आप लेटेस्ट और अच्छी डिजाइन की जैकेट लेना चाहते है तो एक बार जाफराबाद बाजार ज़रूर जाएं. यहां आपको तमाम तरह के शानदार ऑप्शंस देखने को मिलेंगे.

 

कनॉट प्लेस

6/7
कनॉट प्लेस

कनॉट प्लेस दिल्ली का एक बहुत अच्छा मार्केट है. यहां बहुत अच्छा कलेक्शन मिलता है और साथ ही इनकी क्वालिटी भी काफी शानदार होती है. अगर आप जैकेट या गर्म कपड़े खरीदना चाहते हैं तो एक बार कनॉट प्लेस ज़रूर जाएं.

 

लक्ष्मी नगर

7/7
लक्ष्मी नगर

ठंड की बेहतरीन शॉपिंग करने के लिए लक्ष्मी नगर भी एक काफी अच्छा ऑप्शन माना जाता है. यहां पर आपको सही और अच्छी क्वालिटी की जैकेट आसानी से मिल जाएगी.