VIDEO: पटना में स्पाइस जेट के विमान में लगी आग, करानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिग
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1225420

VIDEO: पटना में स्पाइस जेट के विमान में लगी आग, करानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिग

Patna Airport Fire: पटना में आज एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया और विमान को जबरदस्ती लैंडिग करानी पड़ी.

 VIDEO: पटना में स्पाइस जेट के विमान में लगी आग, करानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिग

पटना: बिहार की राजधानी पटना से अभी-अभी एक बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां एक एयरपोर्ट पर स्पाइसजेट के विमान की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई है. जानकारी के मुताबिक विमान में आग लगने की खबर है. स्पाइस जेट की विमान संख्या 723 को सुरक्षित लैंड कराया गया. फ्लाइट ने पटना से दिल्ली के लिए उड़ान भरी थी. उड़ान भरते ही विमान के इंजन में आई तकनीकी खराबी आई. इसके बाद विमान में आग लग गई. बताया जा रहा है कि विमान में मौजूद सभी 185 यात्रियों को महफूज तरीके से उतार लिया गया है.

जानकारी के मुताबिक, विमान पटना के जयप्रकाश इंटरनेशनल एयरपोर्ट से 12 बज कर दस मिनट पर उड़ा था, उड़ने के कुछ मिनट के अंदर विमान के एक पंख में आग लग गई. हैरत की बात है कि विमान के पंख में लग को सबसे पहले नीचे मौजूद लोगों ने देखा और उन्होंने पुलिस को खबर दी.

जानकारी के मुताबिक पहले स्थानीय लोगों ने देखा कि विमान के एक पंखे से आग की लपटें निकल रही हैं. लोगों ने इसकी जानकारी फौरन पुलिस को दी. इस इस हादसे की खबर एयरपोर्ट को दी गई और इस विमान को वापस लाया गया.

पटना के डीएम चंद्रशेखर सिंह ने कहा कि स्थानीय लोगों ने विमान में आग देखी और जिला और हवाईअड्डे के अधिकारियों को सूचित करने के बाद दिल्ली जाने वाली उड़ान पटना हवाई अड्डे पर लौट आई. सभी 185 यात्रियों को सुरक्षित उतार लिया गया. कारण है तकनीकी खराबी, इंजीनियरिंग टीम आगे विश्लेषण कर रही है.

रिपोर्ट के मुताबिक, एयरपोर्ट के बाहर एंबुलेंस तैनात कर दी गई है, अगर जरूरत पड़ी तो तुरंत मेडिकल ट्रीटमेंट दिया जा सके. फिलहाल विमान में आग को बुझाने की कोशिश जारी है. एयरपोर्ट पर अतिरिक्त फायर ब्रिगेड की गाड़ियां भी बुलाई गई हैं.

Zee Salaam Live TV:

Trending news