Patna Meeting: देश में 2 विचारधाराओं की लड़ाई; मिलकर BJP को हराएंगे: राहुल गांधी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1750697

Patna Meeting: देश में 2 विचारधाराओं की लड़ाई; मिलकर BJP को हराएंगे: राहुल गांधी

Patna Opposition Unity: बिहार में विपक्ष की महाबैठक में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बीजेपी और आरएसएस पर मुल्क को तोड़ने का आरोप लगाया. उन्होंने दावा करते हुए कहा कि अगले साल होने वाले लोकसभा इलेक्शन में तमाम अपोजिशन पार्टियां मिलकर बीजेपी को शिकस्त देंगी.

Patna Meeting: देश में 2 विचारधाराओं की लड़ाई; मिलकर BJP को हराएंगे: राहुल गांधी

Rahul Gandhi Opposition Meeting: पटना में शुक्रवार को अपोजिशन पार्टियों की मीटिंग में हिस्सा लेने पटना पहुंचे कांग्रेस लीडर राहुल गांधी ने बीजेपी और आएसएस पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि देश में दो विचारधाराओं के बीच जंग जारी है. एक ओर जहां, कांग्रेस देश को जोड़ने की बात करती है तो वहीं बीजेपी और आरएसएस देश को तोड़ने की बात करते नजर आते हैं. पटना पहुंचने के बाद कांग्रेस के प्रदेश कार्यालय सदाकत आश्रम पहुंचे राहुल गांधी ने कांग्रेस वर्कर्स को खिताब करते हुए कहा कि कांग्रेस का डीएनए बिहार में है. उन्होंने बिहार की जनता को भारत जोड़ो यात्रा में मदद करने के लिए उनका शुक्रिया अदा दिया.

"बिहार की जनता ने दिया साथ"
राहुल गांधी ने जोर देकर कहा कि किसी भी राज्य में 'भारत जोड़ो यात्रा' पहुंची हो लेकिन, बिहार के रहने वाले लोग साथ चले. उन्होंने कहा कि बिहार की जनता कांग्रेस की विचारधारा को मानते हैं और गहरे तरीके से समझते भी हैं. राहुल गांधी ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी नफरत और हिंसा फैलाने का काम करती है, जबकि कांग्रेस लोगों को जोड़ने का काम करती है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस का मानना है कि नफरत को नफरत नहीं बल्कि मोहब्बत ही काट सकती है, यही वजह है कि कांग्रेस मोहब्बत की बात करती है.

बीजेपी को देंगे शिकस्त: राहुल
राहुल ने दावा करते हुए कहा कि अगले लोकसभा इलेक्शन में तमाम अपोजिशन पार्टियां मिलकर बीजेपी को शिकस्त देंगी. उन्होंने कर्नाटक की मिसाल पेश करते हुए कहा कि बीजेपी के नेताओं ने वहां खूब रैलियां कीं हर जगह गए लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला. राहुल ने कहा कि, कांग्रेस तेलंगाना, मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ भी जीत का परचम लहराएगी. उन्होंने कहा कि कांग्रेस गरीबों के साथ खड़ी है जबकि बीजेपी दो से तीन लोगों को लाभ पहुंचाने का काम करती है. राहुल ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि आप लोग कांग्रेस के बब्बर शेर हो, जो हमारी विचारधारा की लड़ाई लड़ते हो.

Watch Live TV

Trending news