Patna News: चप्पल गोदाम में लगी भीषण आग; 2 लोगों की मौत, जांच जारी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1957401

Patna News: चप्पल गोदाम में लगी भीषण आग; 2 लोगों की मौत, जांच जारी

Patna News: पूरे मुल्क मुल्क में 12 नवंबर को धूमधाम से दिवाली मनाया गया. इस बीच राजधानी पटना में एक चप्पल गोदाम में भीषण आग लग गई, जिससे दो लोगों की मौत हो गई है. पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे स्क्रॉल करें. 

Patna News: चप्पल गोदाम में लगी भीषण आग; 2 लोगों की मौत, जांच जारी

Patna News: बिहार की राजधानी पटना से बड़ी खबर सामने आ रही है. खाजेकलां थाना इलाके में रविवार की रात एक चप्पल गोदाम में भीषण आग लग गई. गोदाम में मौजूद दो लोगों की मौत हो गई है. आग लगने से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. आग की लपटें इतनी तेज थी कि गोदाम के ऊपर रहने वाले लोग भी आग के चपेट में आ गए. मकामी लोगों की मदद से एक वृद्ध शख्स को सुरक्षित बाहर निकाला गया है. 

दो शख्स की मौत

मकामी लोगों ने बताया, आग लगने की सुचना मिलते ही फायर बिग्रेड टीम को कॉल किया गया था, लेकिन फायर बिग्रिड की टीन घंटों बाद पहुंची. हालांकि फायर बिग्रेड की टीम की काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. लेकिन चमड़े की गोदाम में आग लगने से दो शख्स की मौत हो गई है. 

कई सालों से कर रहे थे काम

इस घटना में जान गवानें वाले की पहचान मुकेस दास और महादेव दास के रूप में हुई है. दोनों चप्पल कारीगर थे. जानकारी के मुतबाकि, दोनों रिश्ते में मामा-भांजा थे और कई सालों से यहां काम कर रहे थे. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद दोनों बॉडी को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

सिटी एसएसपी ने कही ये बात

इस मामले पर पटना सिटी एसएसपी सरथ आरएस ने कहा, "घटना बीती रात की है. इसमें दिवाली के दीप और पटाखे से कोई लेना देना नहीं है. आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है. चप्पल गोदाम में चमड़े के समान थे, जो ज्वलनशील होते हैं. इसी वजह से भीषण आग लगी है. इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है. सभी बिंदुओं पर जांच जारी है."

Zee Salaam Live TV

Trending news