'PM मोदी पसमांदा लिए एक कदम बढ़ाएंगे तो पसमांदा मुस्लिम उनकी तरफ 10 क़दम बढ़ाएगा'
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1247426

'PM मोदी पसमांदा लिए एक कदम बढ़ाएंगे तो पसमांदा मुस्लिम उनकी तरफ 10 क़दम बढ़ाएगा'

Pasmanda Muslim Meeting: यूपी में पसमांदा मुस्लिम समाज पर बीजेपी का फोकस साफ इशारा कर रहा है कि अब तक सपा-बसपा के साथ जाने वाले इस समाज में बीजेपी बड़ी सेंध मारने जा रही है. 

'PM मोदी पसमांदा लिए एक कदम बढ़ाएंगे तो पसमांदा मुस्लिम उनकी तरफ 10 क़दम बढ़ाएगा'

लखनऊ: 2024 लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी को मुस्लिम पसमांदा समाज की ओर से अच्छे संकेत मिल रहे हैं. चुनावो में भले ही अभी काफी वक्त हो, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पसमांदा मुस्लिम समाज को लेकर दिए गए बयान के बाद से देश में पासमंदा मुस्लिम समाज की रहनुमाई करने वाले पसमांदा मुस्लिम समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनीस मंसूरी ने नरेंद्र मोदी सरकार को बड़े संकेत दिए हैं.

पसमांदा मुस्लिम समाज ने मोदी के बयान का किया स्वागत
सियासत की नजर से देखें तो 2024 के लोकसभा चुनाव से काफी वक्त पहले ही भारतीय जनता पार्टी की तैयारियां नजर आने लगी हैं. यूपी में पसमांदा मुस्लिम समाज पर फोकस साफ इशारा कर रहा है कि अब तक सपा-बसपा के साथ जाने वाले इस समाज में बीजेपी बड़ी सेंध मारने जा रही है. पीएम मोदी के पसमांदा मुसलमानों को साथ लेकर चलने के बयान का पसमांदा मुस्लिम समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनीस मंसूरी ने स्वागत किया है.

'पसमांदा मुस्लिम समाज के लिए काम करने की जरूरत है'
उन्होंने इशारा करते हुए यह भी कह डाला कि जो भी पसमांदा मुस्लिम समाज की बात करेगा यह वर्ग उसकी तरफ जाएगा. पसमांदा मुस्लिम समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनीस मंसूरी ने लखनऊ में मीडिया से बात करते हुए कहा कि वह पिछले पंद्रह वर्षो से पसमंदा मुस्लिम समाज को संगठित करने और उनके उत्थान के साथ समाज को जागरूक करने का काम कर रहे हैं. अनीस मंसूरी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हैदराबाद की अपनी कार्य समिति की बैठक में जो पसमांदा समाज के लिए फिक्रमन्दि दिखाई है, वह उसका स्वागत करते हैं. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कहने के साथ पसमांदा समाज के लिए काम करने की भी जरूरत है. अनीस मंसूरी ने बड़ा बयान देते हुए ऐलान किया कि अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक कदम पसमांदा मुस्लिम समाज के लिए बढ़ाएंगे तो यह समाज उनकी तरफ दस कदम बढ़ाएगा.

ये भी पढ़ें: फिल्म, संगीत, खेल और समाजसेवा क्षेत्र के इन चार लोगों को राज्यसभा में किया गया मनोनित

विपक्षी पार्टियों पर पासमन्दा मुस्लिम को नजरअंदाज करने का इल्ज़ाम
पसमांदा मुस्लिम समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व राज्यमंत्री अनीस मंसूरी ने बाकी सियासी पार्टियों पर इल्जाम लगाते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी में पसमांदा मुस्लिम समाज के लिए कोई अलग स्थान नहीं रहा है. उन्होंने कहा कि कभी भी पार्टियों की यह सोच नहीं बनी कि मुसलमानों के इस वंचित समाज को सम्मान दिया जाए. लेकिन अगर प्रधानमंत्री की यह सोच बनी है तो मैं इसका स्वागत करता हूं. साथ ही यह उम्मीद करता हूं कि भारतीय जनता पार्टी हमारे लिए और भी अच्छी योजना चलाकर समाज के उत्थान के लिए काम करेगी.

ये वीडियो भी देखिए: Viral Video: चिराग पासवान के कार्यक्रम में लस्सी की लूट

Trending news