'मोदी की हत्या के लिए तत्पर रहो' कहने वाले पूर्व मंत्री राजा गिरफ्तार, पन्ना पुलिस ने पकड़ा
Advertisement

'मोदी की हत्या के लिए तत्पर रहो' कहने वाले पूर्व मंत्री राजा गिरफ्तार, पन्ना पुलिस ने पकड़ा

Raja Pateria: मध्य प्रदेश कांग्रेस के दिग्गज नेता राजा पटेरिया को पन्ना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने उन्हें पीएम मोदी को लेकर विवादित बयान देने के आरोप में गिरफ्तार किया है. 

File PHOTO

Raja Pateria: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में विवादित टिप्पड़ी करने वाले कांग्रेस नेता पूर्व मंत्री राजा पटेरिया को पन्ना पुलिस ने गिरफ्तार किया. दमोह जिले के हटा में मौजूद पटेरिया के निवास से सुबह हुई राजा पटेरिया को गिरफ्तार कर लिया गया है. सोमवार को एक विवादित बयान देने के बाद उनके खिलाफ पन्ना के पवई में FIR दर्ज की गई थी. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर कहा था कि उनको मारने के लिए तत्पर रहो. 

दरअसल सोमवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा था. जिसमें कांग्रेस नेता कुछ कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे. वीडियो में पूर्व मंत्री राजा पटेरिया कहते सुनाई दे रहे हैं,"मोदी इलेक्शन खत्म कर देगा, मोदी धर्म, जाति, भाषा के आधार पर बांट देगा, दलितों का आदिवासियों का और अल्पसंख्यकों का जीवन खतरे में है. अगर संविधान को बचाना है तो मोदी की हत्या करने के लिए तत्पर रहो. हालांकि, बाद में वे कहते हैं कि हत्या मतलब हार. 

उनके इस बयान के बाद भारतीय जनता पार्टी के कई दिग्गजों ने कांग्रेस पर पलटवार करना शुरू कर दिया. मध्य प्रदेश के गृह मंत्री ने इस बार में कहा था कि ये गांधी की कांग्रेस नहीं है, यह तो इटली वाली कांग्रेस है. इसके अलावा उन्होंने आगे कहा,"मैंने इस मामले में एसपी को तुरंत कार्रवाई की आदेश दिया है."

इसके अलावा शहज़ाद पूनावाला ने भी यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि 'औकात दिखा देंगें', 'रावण', यह है राहुल गांधी की प्यार की राजनीति?

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news