Asia cup 2023: पाक की भारत को धमकी, बोला-अगर एशिया कप को किया शिफ्ट, तो करेंगे..
Advertisement

Asia cup 2023: पाक की भारत को धमकी, बोला-अगर एशिया कप को किया शिफ्ट, तो करेंगे..

India vs Pakistan Asia Cup 2023: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष रमीज राजा ने एक बार फिर बौखलाकर बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि भारत को अगर पाकिस्तान में एशिया कप नहीं खेलना तो ठीक है..लेकिन

Asia cup 2023: पाक की भारत को धमकी, बोला-अगर एशिया कप को किया शिफ्ट, तो करेंगे..

India vs Pakistan Asia Cup 2023: एशिया कप 2023 को लेकर विवाद रुकने का नाम नहीं ले रहा है. एशिया कप 2023 पाकिस्तान में होना है और भारत के इस टूर्नामेंट में शरीक ना होने की बात से पाक बौखलाया हुआ है. एक बार फिर पाकिस्तान ने बड़ा बयान दिया है. आपको बता दें बीसीसीआई ने एशिया कप 2023 में टीम को पाकिस्तान ना भेजना का ऐलान किया था. जिसके बाद पाकिस्तान ने भी भारत में होने वाले एशिया कप 2024 में हटने की धमकी दी है.

एशिया कप 2023 होगा शिफ्ट?

कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि एशिया कप 2023 पाकिस्तान की बजाय किसी और देश में कराया जा सकता है. अब इस मामले को लेकर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष रमीज राजा का बयान आया है. उनका कहना है कि अगर एशिया कप को कहीं और शिफ्ट किया गया तो पाकिस्तान इससे नाम वापस ले लेगा.

क्या बोले रमीज राजा?

रमीज राजा ने कहा अगर भारत को पाकिस्तान नहीं आना है तो भले ना आएं, लेकिन एशिया कप को कहीं और शिफ्ट नहीं किया जाएगा. अगर ऐसा होता है तो पाकिस्तान एशिया कप से नाम वापस ले लेगा.  ईएसपीएनक्रिकइंफो के मुताबिक रमीज राजा ने कहा है कि ऐसा नहीं है कि हमारे पास मेजबानी का हक नहीं है, और हम मेजबानी को लेकर अपील कर रहे हैं. हमने हर निष्पक्ष तरह से मेजबानी के अधिकार जीते हैं. अगर भारत पाकिस्तान नहीं आता है तो ना आए. लेकिन अगर पाक से एशिया कप छीना जाता है तो हम इससे बाहर हो जाएंगे.

रमीज राजा ने शुक्रवार को पाकिस्तान मीडिया से बातचीत के दौरान कहा था कि हमारी कंडीशन एकदम साफ है कि अगर वे आते हैं तो हम वर्ल्ड कप खेलने जाएंगे. अगर वे नहीं आते हैं तो उन्हें वैसा करने दें. उन्हें भी बगैर पाकिस्तान के क्रिकेट खेलने दें. रमीज राजा ने कहा कि अगर अगले साल भारत में होने वाले वनडे वर्ल्ड कप में भारत नहीं खेलेगा तो उन्हें कौन देखेगा. हम इस मामले में सख्त रुख अपनाए रखेंगे. आपको बता दें 4 दिसंबर को भारत और बांग्लादेश के बीच वनडे और टेस्ट सीरीज से की शुरूआत होनी है. इस मैच को वर्ल्ड कप के लिए काफी अहम बताया जा रहा है.

Zee Salaam Live TV

Trending news