ओवैसी ने राहुल को क्यों कहा, "तुम जितना मुझे गाली दोगे उतना मुझे रात में नींद अच्छी आती है"
Advertisement

ओवैसी ने राहुल को क्यों कहा, "तुम जितना मुझे गाली दोगे उतना मुझे रात में नींद अच्छी आती है"

Assembly Election 2023: इस साल के लास्ट में पांच राज्यों में इलेक्शन होने वाले हैं. जैसे-जैसे इलेक्शन नजदीक आ रहा है, वैसे-वैसे राजनेताओं के तेवर बदल रहे हैं. नेताओं का आरोप-प्रत्यारोप जारी है. इसी क्रम में ओवैसी ने राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा. 

ओवैसी ने राहुल को क्यों कहा, "तुम जितना मुझे गाली दोगे उतना मुझे रात में नींद अच्छी आती है"

Assembly Election 2023: मुल्क के पांच राज्यों में चुनावी बिगुल बज चुका है. जैसे-जैसे इलेक्शन नजदीक आ रहा है, वैसे-वैसे राजनेताओं के तेवर बदल रहे हैं. इस साल के लास्ट में तेलंगाना समेत पांच राज्यों में इलेक्शन होने वाला है. नेताओं का आरोप-प्रत्यारोप जारी है. 

इसी क्रम में कांग्रेस नेता और लोकसभा सांसद राहुल गांधी लगातार ओवैसी को घेर रहे हैं. हाल में ही कांग्रेस पार्टी के एक नेता ने ओवैसी को बीजेपी की बी टीम करार दिया था. इसके बाद ओवैसी ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है. 

हाल में ही तेलंगाना में एक चुनावी सभा के दौरान ओवैसी ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा, "मुझे कोई परवाह नहीं कांग्रेस क्या कहती है मेरे बारे में, तुम जितना मुझे गाली दोगे उतना मुझे रात में नींद अच्छी आती है."

आगे उन्होंने कहा, "तुम्हारे इल्जमात मेरे हौसले को और बढ़ाते हैं, मेरे जज्बे को और बढ़ाते हैं, तुम अगर ये समझ रहे हो कि मुझे कुछ ऐसा बोलेंगे, वैसे बोलेंगे, तुम्हें जो बोलना है बोल लो, मुझे मालूम है कि मेरे मरने के बाद मेरा फैसला मेरा अल्लाह करेगा. मेरे कब्र में तुम नहीं आओगे, मेरे आमाल मेरा साथ देंगे."

राजस्थान में आज यानी 22 अक्टूबर को ओवैसी ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए, कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधा है. ओवैसी ने कहा, "अगर आपका लक्ष्य पीएम नरेंद्र मोदी को हराना है, तो मेरा भी लक्ष्य है कि मोदी फिर कभी PM न बनें. अगर मैं आपसे पूछूं कि क्या आपने कभी BJP को वोट दिया है? आप इससे इनकार करेंगे, तो फिर BJP सफल कैसे होती है? कांग्रेस सांसद राहुल गांधी और सीएम अशोक गहलोत के वोटर भी पीएम मोदी को अपना हीरो मानते हैं. और फिर जब हम इलेक्शन में होते हैं तो कहते हैं कि ओवैसी वोट काटने के लिए यहां आए हैं." 

हाल में ही राहुल गांधी ने तेलंगाना के कमलानगर में एक जनसभा में लोगों को संबोधित करते हुए कहा था, “जहां भी कांग्रेस पार्टी बीजेपी के खिलाफ लड़ती है, वहां पर भाजपा की मदद के लिए AIMIM हर चुनावी में अपने उम्मीदवार खड़ा कर देती है. असम हो, महाराष्ट्र हो या राजस्थान सब जगहों पर बीजेपी की मदद को एआईएमआईएम आगे आ जाती है.”

Zee Salaam

Trending news