Owaisi on Nuh: नूंह में यात्रा पर ओवैसी का बयान, बोले-अगर ऐसा हुआ तो सरकार होगी जिम्मेदार
Advertisement

Owaisi on Nuh: नूंह में यात्रा पर ओवैसी का बयान, बोले-अगर ऐसा हुआ तो सरकार होगी जिम्मेदार

Asaddudin Owaisi on Nuh: असदुद्दीन ओवैसी ने नूंह में निकल रही ब्रजमंडल यात्रा को लेकर बयान दिया है. उन्होंने हरियाणा सरकार पर भी जमकर हमला बोला है. पूरी खबर पढ़ने के लिए स्क्रॉल करें.

Owaisi on Nuh: नूंह में यात्रा पर ओवैसी का बयान, बोले-अगर ऐसा हुआ तो सरकार होगी जिम्मेदार

Asaddudin Owaisi on Nuh: नूंह में आज वीएचपी ने ब्रजमंडल यात्रा निकालने की बात कही है. प्रशासन ने इसकी इजाजत नहीं दी है, लेकिन संगठन बिना किसी इजाजत के यात्रा निकालने के लिए उतारू है. जिले में भारी सिक्योरिटी तैनात की गई है. इंटरनेट बंद कर दिया गया है. अब इस सब के बीच एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी का बयान आया है. उन्होंने कहा है कि अगर नूंह में हिंसा हुई तो इसकी जिम्मेदार केवल हरियाणा सरकार होगी.

असदुद्दीन ओवैसी ने  क्या कहा?

ओवैसी ने ट्विटर पर लिखा,"हरियाणा की भाजपा सरकार के आदेश के ख़िलाफ़ जाकर VHP शोभा यात्रा निकालने की धमकी दे रही है.....नूंह की हिंसा से पहले सरकार को पता था कि यात्रा की आड़ में मुसलमानों को निशाना बनाया जाएगा. अगर मुसलमानों के ख़िलाफ़ एकतरफ़ा क़ानूनी कार्रवाई नहीं होती और असली मुजरिम को मोनू डार्लिंग न बनाया होता तो कट्टरपंथी 'परिषद' और सेना की इतनी हिम्मत नहीं होती."

उन्होंने आगे लिखा,"लग रहा है कि ये भाजपा के प्यादे नहीं है बल्कि भाजपा इन संगठित अपराधियों के आगे बेबस है. अगर नूह में फिरसे हिंसा हुई तो इसकी ज़िम्मेदार सिर्फ़ हरियाणा की भाजपा सरकार होगी. अब तो घर तोड़ने के लिए भी मुसलमान के घर नहीं बचे."

सीएम खट्टर ने कही थी ये बात

बता दें शनिवार को हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर का बयान आया था. उन्होंने कहा था,"चूंकि पिछले महीने यात्रा के दौरान कानून-व्यवस्था की स्थिति पैदा हो गई थी और अब कानून-व्यवस्था बनाए रखना सरकार की जिम्मेदारी है, इसलिए इस यात्रा को निकालने की अनुमति नहीं दी गई.''

नूंह में भारी सिक्योरिटी

नूंह में धारा-144 लगा दी गई है और इंटरनेट पर बैन लगा हुआ है. बल्क मैसेज करने पर पाबंदी है, केवल नॉर्मल कॉल ही कर सकते हैं. हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने जानकारी दी है कि 1,900 पुलिस जवानों और 24 कंपनियों की तैनाती की गई है. जिले के सभी एंट्री प्वाइंट्स को सील किया गया है.

Trending news