CM केजरीवाल को बेल मिलने के बाद विपक्ष का आया रिएक्शन, ममता ने कही ये बड़ी बात
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2242518

CM केजरीवाल को बेल मिलने के बाद विपक्ष का आया रिएक्शन, ममता ने कही ये बड़ी बात

Opposition Reaction on Arvind Kejriwal: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट ने अंतरिम जमानत दे दी है. इस पर पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी समेत कई नेताओं का रिएक्शन आया है. 

CM केजरीवाल को बेल मिलने के बाद विपक्ष का आया रिएक्शन, ममता ने कही ये बड़ी बात

Opposition Reaction on Arvind Kejriwal: तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट ने अंतरिम जमानत दे दी है. इस पर पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी समेत कई नेताओं का रिएक्शन आया है. वहीं, ममता बनर्जी ने खुशी जाहिर करते हुए सोशल मीडिया एक्स पर लिखा, "मुझे ये देखकर बहुत खुशी मिली है कि सीएम अरविंद केजरीवाल को अंतरिम जमानत मिल गई है. मौजूदा चुनावों के संदर्भ में ये बहुत मददगार होगी."

पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बेटे ने क्या कहा?
वहीं, महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बेटे और पूर्व मंत्री आदित्य ठाकरे ने कहा, "सीएम अरविंद केजरीवाल को मुल्क में तानाशाही शासन के खिलाफ राहत मिलना बदलाव की हवा का बड़ा संकेत है. सीएम केजरीवाल सच बोल रहे थे और भाजपा को यही पसंद नहीं है."

लोकतंत्र की करनी है रक्षा- आदित्य ठाकरे
आदित्य ठाकरे ने आगे कहा, "भारत के लिए INDIA गठबंधन और अरविंद केजरीवाल को इससे और शक्ति मिलेगी. हम अपने लोकतंत्र और संविधान की रक्षा करके रहेंगे."

कोर्ट ने ईडी की दलील को की खारिज
दरअसल, सुप्रीम कोर्ट से अरविंद केजरीवाल को अंतरिम जमानत मिल गई है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, केजरीवाल को 1 जून तक के लिए जमानत मिली है. केजरीवाल को ईडी ने कथित तौर पर शराब घोटले मामले में गिरफ्तार किया था. जिसके 50 दिन बाद जमानत मिली है. दिल्ली के सीएम को 2 जून को सरेंडर करना होगा. एक मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि केजरीवाल की चुनावी कैंपेन पर कोई रोक नहीं लगाई गई है. हालांकि, ईडी ने कई प्रतिबंध लगाने के लिए दलील दी थी, ईडी का कहना था कि किसी भी नेता का चुनावी कैंपेन करना संवैधानिक अधिकार नहीं है, लेकिन कोर्ट ने ईडी की दलील को खारिज कर दिया है. 

Trending news