Nupur Sharma के बयान पर मुंबई पुलिस ने जारी किया समन; इस तारीख को होना होगा पेश
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1216406

Nupur Sharma के बयान पर मुंबई पुलिस ने जारी किया समन; इस तारीख को होना होगा पेश

Nupur Sharma Statement: नुपूर शर्मा के बयान ना सिर्फ भारत बल्कि दूसरे देशों में भी सुर्खियों में रहा. उनके इस बयान की कई लीडरान ने भी मजम्मत की. अब इस मामले में मुंबई पुलिस की एंट्री हुई है.

Nupur Sharma के बयान पर मुंबई पुलिस ने जारी किया समन; इस तारीख को होना होगा पेश

Nupur Sharma Statement: नुपूर शर्मा के बयान के कारण पूरे देश में बवाल जारी है. अब इस मामले में मुंबई पुलिस की एंट्री हो गई है. मुंबई पुलिस ने बीजेपी की पूर्व प्रवक्ता नुपूर शर्मा को 25 जून को पेशी के लिए समन भेजा है. यह समन उनके पैगंबर मोहम्मद वाले बयान को लेकर भेजा गया है. आपको बता दें नुपूर शर्मा ने पैगम्बर मोहम्मद और आयशा (रजि) की शादी को लेकर एक विवादस्पद टिप्पणी की थी. जिसको लेकर काफी विवाद था, जो अभी भी जारी है.

नुपूर शर्मा के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने भी लिया था एक्शन

आपको बता दें दिल्ली पुलिस ने भी नुपूर शर्मा के बयान को लेकर एफआईआर दर्ज की थी. जिसके एक दिन बाद पुलिस ने कई और लोगों के खिलाफ ममाले दर्ज किए थे. जिसमें AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी का भी नाम था. पुलिस का कहना था कि जिन लोगों के खिलाफ मामले दर्ज किए गए हैं उन लोगों ने नफरत फैलाने की कोशिश की थी.

नुपूर शर्मा को बीजेपी ने किया निलंबित

नुपूर शर्मा के बयान सामने आने के बाद. लोगो ने उनकी आलोचना करनी शुरू कर दी. जिसके बाद बीजेपी एक्शन में आई और नुपूर को शर्मा को पार्टी से निलंबित कर दिया. इसके साथ पार्टी ने नवीन जिंदल के खिलाफ भी एक्शन लिया और उनकी प्रर्थमिक सदस्यता को समाप्त कर दिया. नुपूर शर्मा के बयान की आलोचना ना सिर्फ हिंदुस्तान बल्कि दूसरे देशों में भी हुई. यहां तक की कई देशों ने भारतीय राजदूतों को भी तलब कर लिया.

यह भी पढ़ें: श्रीनगर के यूट्यूबर ने डाला नुपूर शर्मा का सिर काटते हुए वीडियो; पुलिस ने यह एक्शन

यह भी पढ़ें: Prophet Muhammad को लेकर प्रदर्शन के दौरान गिरफ्तार हुए लोगों की मदद करेगी जमीयत

Zee Salaam Live TV

Trending news