Independence Day पर इस पाकिस्तानी शख्स ने दिया भारतीयों को मन मोहने वाला तोहफा; VIDEO
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1303612

Independence Day पर इस पाकिस्तानी शख्स ने दिया भारतीयों को मन मोहने वाला तोहफा; VIDEO

Independence Day 2022: सोशल मीडिया पर एक पाकिस्तानी शख्स वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में यह शख्स पहाड़ पर बैठ राष्ट्रगान की धुन बजा रहा है. लोग इस वीडियो को खूब शेयर कर रहे हैं.

Independence Day पर इस पाकिस्तानी शख्स ने दिया भारतीयों को मन मोहने वाला तोहफा; VIDEO

Independence Day 2022: सोशल मीडिया पर अकसर ऐसी वीडियोज़ वायरल होती रहती हैं जिन्हें देख मान खुश हो जाता है. आज भारत अपना 75वां स्वतंत्रता दिवस मना रहा है. इस मौके पर एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स राष्ट्रगान की धुन बजाता दिखाई दे रहा है. जानकारी के अनुसार यह वीडियो पाकिस्तान के 'रबाब कलाकार सियाल खान'  का है. उन्होंने इस वीडियो के जरिए भारत को आजादी की शुभकामनाएं भेजी हैं. उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है सीमा पार के मुझे देखने वालों के लिए तोहफा. सिहाल खान की यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रही है. लोग कला भी काफी तारीफ करते नजर आ रहे हैं.

पाकिस्तानी आर्टिस्ट की धुन ने मोह लिया लोगों का मन

पाकिस्तानी आर्टिस्ट  'रबाब कलाकार सियाल खान'  की इस वीडियो ने लोगों का मन मोह लिया है. वह वीडियो में पहाड़ों की वादियों में बैठे हुए हैं और 'जन गण मन' की धुन बजा रहे हैं. यह वीडियो 22 सैकेंड का है लेकिन लोगों को इतना पसंद आ रहा है कि उनकी तारीफों के पुल बांधे जा रहे हैं. जिस वक्त यह खबर लिखी जा रही है उस वक्त तक इस वीडियो पर 6 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं और तकरीबन 40 हजार लाइक्स मिल हैं.

यह भी देखिए:
15 अगस्त के बाद झंडे का क्या और कैसे करना है, पुलिस ने तैयार किया प्लान

आपको बता दें सियाल खान अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर गानों की धुन डालते रहते हैं. इस से पहले उन्होंने बॉलिवुड सॉन्ग फना गाया था. जिसको लोगों ने काफी सरहाया था. हाल ही में उन्होंने फेमस सॉन्ग पसूरी बजाते हुए वीडियो शेयर किया था. जिसे भरमार में लाइक्स मिले थे.

भारतीयों को खूब पसंद आई सियाल की यह वीडियो

सियाल खान की यह वीडियो भारतीयों को खूब पसंद आ रही है. एक शख्स कमेंट करता है- म्यूजिक की कोई जुबां और धर्म नहीं होता...यह लोगों के दिलों को छूता है और उन्हें आपस में मिलाता है. वहीं दूसरा शख्स लिखता है- एक भारतीय नागरिक की तरफ से शुक्रिया. मैं आशा करता हूं कि आपकी हुकूमत पाकिस्तानी आवाम के दिलों की आवाज सुने जो भारत के साथ दोस्ती करना चाहते हैं.

Viral Video:

Trending news