Ola कंपनी करने जा रही है 500 लोगों की छटनी; यह है कारण
Advertisement

Ola कंपनी करने जा रही है 500 लोगों की छटनी; यह है कारण

Ola lay off employees: ओला कंपनी छटनी करने का प्लान बना रही है. हमारी सहयोगी वेबसाइट जी न्यूज इंग्लिश की एक रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी ने सीनियर एक्जिक्यूटिव्स से कर्मचारियों की लिस्ट तैयार करने के लिए कहा है.

Ola कंपनी करने जा रही है 500 लोगों की छटनी; यह है कारण

Ola lay off employees: ओला अपनी कंपनी से छटनी करने का प्लान बना रही है. ऐसा माना जा रहा है कि कंपनी तकरीबन 500 कर्मचारियों को बाहर का रास्ता दिखा सकती है. सूत्रों के हवाले से खबर है कि ओला ने अपने सीनियर एक्जीक्यूटिव्स से कहा है कि वह परफोर्मेंस के मुताबिक ऐसे कर्मचारियों की लिस्ट बना कर रखे जिन्हें बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है. जानकारी के मुताबिक कंपनी अपने प्रोफिट को बरकरार रखने के लिए ऐसा कदम उठा रही है.

ओला कर रही है भरत के बाहर निवेश

रिपोर्ट के मुताबिक ओला ने अपने आईपीओ प्लान्स को कुछ वक्त के लिए रोक दिया है और कंपनी विदेशों में विस्तार करने निवेश प्लान तैयार कर रही है. कंपनी के पास उबर से मुकाबला करने के लिए तकरीबन 1100 कर्माचारी हैं. पिछले महीने ओला ने अपने पुराने व्हीकल के बिजनेस को बंद करने का फैसला किया था.

ओला कई बिजनेस कर चुकी है बंद

आपको बता दें कंपनी ने लॉन्च के एक साल के अंदर ओला कारों को बंद कर दिया. इसके पीछे कई लोगों का मानान था कि कंपनी फिलहाल इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर और इलेक्ट्रिक कार वर्टिकल पर ध्यान देना चाहती है. इसके अलावा कंपनी ओला कैफे, फूड पांडा, ओला फूड्स को बंद कर चुकी है. वहीं अपने बिजनेस ओला डैश को लेकर कंपनी ने एक बयान जारी करते हुए कहा था कि उन्होंने अपनी प्रथामिक्ताओं का पुनर्मूल्यांकन किया है जिसके बाद उसने ओला डैश बंद करन का फैसला किया है.

ओला अब इलेक्ट्रिक कारों पर करेंगी फोकस

ओला ने हालही में दावा किया है कि वह अब इलेक्ट्रिक कार, सेल निर्माण और फाइनेनशियल सर्विस बिजनेस में ज्यादा ध्यान देगी. इलेक्ट्रिक व्हीकल को लेकर जारी मुकाबले के बीच ओला कई बड़ी कंपनियों के बीच काफी जद्दोजहद कर रही है. हालही में इलेक्ट्रिक व्हीकल में आग लगने के बाद केंद्र सरकार ने कंपनी को नोटिस भी जारी किया है. आपको बता दें ओला के मौजूदा सीईओ भाविश अग्रवाल हैं

Zee Salaam Live TV

Trending news