नूपुर शर्मा केस: सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर दरगाह आला हजरत से आया रिएक्शन, यहां पढ़ लीजिए
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1239834

नूपुर शर्मा केस: सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर दरगाह आला हजरत से आया रिएक्शन, यहां पढ़ लीजिए

Dargah Ala Hazrat on Nupur Sharma Case: नूपुर शर्मा केस को लेकर सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर दरगाह आला हजरत से रिएक्शन आया है. जारी बयान में कहा गया है कि वाकई हिंदुस्तान में फैली बदअमनी के लिए नूपुर शर्मा ही जिम्मेदार है.

नूपुर शर्मा केस: सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर दरगाह आला हजरत से आया रिएक्शन, यहां पढ़ लीजिए

नई दिल्ली: सुप्रीम कोर्ट ने आज पैगंबर मोहम्मद पर विवादित बयान को लेकर नूपुर शर्मा को सख्त फटकार लगाई है. अब इसपर दरगाह आला हजरत से रिएक्शन आया है. दरगाह आला हजरत (Ala Hazrat Dargah) से जुड़े संगठन तंजीम उलमा ए इस्लाम के राष्ट्रीय महासचिव मौलाना शहाबुद्दीन रजवी (Maulana Shahabuddin Razvi ) ने कहा है कि नूपुर शर्मा पर सुप्रीम कोर्ट का कमेंट काबिले तारिफ है. वाकई हिंदुस्तान में फैली बदअमनी की जिम्मेदार नूपुर शर्मा है. 

मौलाना शहाबुद्दीन रजवी (Maulana Shahabuddin Razvi ) ने कहा कि अब जल्द से जल्द नूपुर शर्मा की गिरफ्तारी होनी चाहिए. उन्होंने ये भी कहा कि अगर नूपुर शर्मा ने इस तरह के बयान ना देती तो देश तरह के हालात ना बनते. 

साथ-साथ मौलाना शहाबुद्दीन रजवी ने उदयपुर घटना की सख्त अलफाज की निंदा की. उन्होंने ये घटना इस्लाम और मुसलमानों के खिलाफ है. इस घटना से मुसलमानों का सिर शर्म से झुक गया है. हिंसा करने वाले पैगंबर के मानने वाले नहीं हो सकते हैं. ऐसी घटनाओं के लिए समाज में बिल्कुल भी जगह नहीं होनी चाहिए. 

ये भी पढ़ें: SC का सख्त आदेश- जो देश में हो रहा है, उसके लिए नूपुर शर्मा जिम्मेदार, देश से मांगें माफी

मौलाना शहाबुद्दीन रजवी ने कहा कि इस्लाम (Islam) साफ़ सुथरी छवि का नाम है, इस्लाम में तलवार का नाम नहीं बल्कि इस्लाम अख़लाक़ व तहजीब और मोहब्बत का नाम है. लेकिन, उदयपुर के इन कातिलों ने इस्लाम की इन तमाम खूबियों पर पानी फेर दिया. मौलाना शहाबुद्दीन रजवी ने कहा कि कोई भी ऐसा कदम ना उठाये जो गैर क़ानूनी हो, अगर कहीं कोई दिल को तकलीफ पहुंचने वाली बात होती है तो हुकूमत के जिम्मेदारों तक पहुंचाएं जिससे कोई कानूनी कार्रवाई की जा सके.

गौरतलब है कि आज सुप्रीम कोर्ट ने विवादित बयान देने पर नूपुर शर्मा के खिलाफ तल्ख टिप्पणी की है. सुप्रीम कोर्ट ने कहा  कि नूपुर शर्मा के विवादित बयान की वजह से देश का माहौल खराब हुआ. उदयपुर घटना भी उसी की कड़ी है. इसलिए नूपुर शर्मा को टीवी पर पूरे देश से माफी मांगनी चाहिए. दरअसल नूपुर शर्मा ने सुप्रीम कोर्ट ने याचिका दाखिल की थी कि देशभर में उनके खिलाफ दर्ज मुकदमे को दिल्ली ट्रांसफर करने आदेश जारी किया जाए.

ये वीडियो भी देखिए: Ansune kisse: बॉलीवुड का पहला न्यूड सीन कौन सा था, जानिए

Trending news